फील्डिंग करते समय प्रज्ञान ओझा के सिर पर लगी गेंद, देखें वीडियो

बायें हाथ के स्पिनर प्रज्ञान ओझा के सिर पर मैच के दौरान फील्डिंग करते समय गेंद लग गई। उन्हें चिकित्सीय जांच के लिए अस्पताल ले जाया गया

By Mohit TanwarEdited By: Publish:Thu, 08 Sep 2016 09:45 AM (IST) Updated:Thu, 08 Sep 2016 02:55 PM (IST)
फील्डिंग करते समय प्रज्ञान ओझा के सिर पर लगी गेंद, देखें वीडियो

नई दिल्ली। बायें हाथ के स्पिनर प्रज्ञान ओझा के सिर पर मैच के दौरान फील्डिंग करते समय गेंद लग गई। उन्हें चिकित्सीय जांच के लिए अस्पताल ले जाया गया। हालांकि ओझा की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है। यह हादसा ब्लू की दूसरी पारी के 63वें ओवर के दौरान हुआ।

ग्रीन के गोपाल की गेंद पर पंकज सिंह ने शॉट खेला। ओझा मिडऑन पर फील्डिंग कर रहे थे। वह गेंद रोकने के लिए नीचे झुके कि तभी गेंद अचानक उछलकर उनके सिर में जा लगी। गेंद लगने से ओझा जमीन पर गिर पड़े। उन्हें स्ट्रेचर पर मैदान से बाहर ले जाया गया। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआइ) ने ट्वीट कर इस घटना की जानकारी दी।

गौरतलब है कि ओझा पहली पारी में एक भी विकेट नहीं ले पाए थे लेकिन उन्होंने इंडिया ब्लू की दूसरी पारी में तीन विकेट लिए। इंडिया ब्लू और इंडिया ग्रीन के बीच दलीप ट्रॉफी मुकाबला बुधवार को ड्रॉ पर खत्म हुआ। पहली पारी की बड़ी बढ़त के आधार पर इंडिया ब्लू ने तीन अंक हासिल कर फाइनल में जगह बनाई, जबकि इंडिया ग्रीन को एक अंक मिला।

वीडियो साभार बीसीसीआइ ट्विटर हैंडल

Pragyan Ojha suffers freak head injury in @Paytm Duleep Trophy match, taken to hospital for testshttps://t.co/2HQPbG3zmF

— BCCI (@BCCI) September 7, 2016

हालांकि बीसीसीआइ ने कुछ समय बाद ओझा का फोटो ट्वीट कर उनके सही होने की जानकारी दी।

UPDATE - Pragyan Ojha is doing fine. His health will be monitored. pic.twitter.com/rpXTV8uDz5

— BCCI (@BCCI) September 7, 2016 क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें खेल की खबरों के लिए यहां क्लिक करें
chat bot
आपका साथी