ऑस्टेलिया को विश्व कप जीताने वाला कप्तान हांगकांग लीग में खेलने को मजबूर

ऑस्ट्रेलियाई टीम को विश्व कप विजेता कप्तान माइकल क्लार्क इस महीने हांगकांग की घरेलू ट्‍वेंटी-20 लीग में हिस्सा लेंगे। क्लार्क ने पिछले साल अगस्त 2015 में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कह दिया था

By Mohit TanwarEdited By: Publish:Thu, 12 May 2016 02:06 PM (IST) Updated:Thu, 12 May 2016 02:19 PM (IST)
ऑस्टेलिया को विश्व कप जीताने वाला कप्तान हांगकांग लीग में खेलने को मजबूर

हांगकांग।ऑस्ट्रेलियाई टीम को विश्व कप विजेता कप्तान माइकल क्लार्क इस महीने होने वाली हांगकांग की घरेलू ट्वेंटी-20 लीग में हिस्सा लेंगे। क्लार्क ने पिछले साल अगस्त 2015 में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले लिया था। वैसे उन्होंने कुछ महीने पहले ग्रेड क्रिकेट में वापसी की।

क्लार्क ने टी-20 प्रारूप में वापसी की इच्छा जताई है, लेकिन जब उन्होंने यह इरादा किया तब तक आइपीएल नीलामी में शामिल होने में उन्हें देर हो गई। वैसे अभी बिग बैश लीग टीमों ने भी अगले सत्र के लिए उनमें रूचि नहीं दिखाई है।

इसके चलते क्लार्क अब 27 मई से होने वाली हांगकांग की लीग में शामिल होंगे। आयोजक हांगकांग क्रिकेट एसोसिएशन के मुख्य कार्यकारी टिम कर्टलर ने कहा कि क्लार्क जैसे विश्व कप विजेता कप्तान के खेलने की वजह से उनके देश की इस लीग को बढ़ावा मिलेगा। पूर्वी एशिया में क्रिकेट तेजी से विकसित हो रहा है और हांगकांग की इसमें अहम भूमिका है।

क्रिकेट की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

खेल जगत की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी