वर्किंग कमेटी की बैठक पर सबकी नजर, मनोहर करेंगे बहिष्कार

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआइ) के कुछ अधिकारियों के रवैये ने पूर्व अध्यक्ष शशांक मनोहर को निराश कर दिया है और यही कारण है कि वह अब शुक्रवार को कोलकाता में होने वाली बीसीसीआइ की वर्किंग कमेटी की बैठक में भाग लेने नहीं जाएंगे। इस बैठक में जस्टिस लोढा कमिटी

By ShivamEdited By: Publish:Thu, 27 Aug 2015 08:41 PM (IST) Updated:Thu, 27 Aug 2015 09:01 PM (IST)
वर्किंग कमेटी की बैठक पर सबकी नजर, मनोहर करेंगे बहिष्कार

अभिषेक त्रिपाठी, नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआइ) के कुछ अधिकारियों के रवैये ने पूर्व अध्यक्ष शशांक मनोहर को निराश कर दिया है और यही कारण है कि वह अब शुक्रवार को कोलकाता में होने वाली बीसीसीआइ की वर्किंग कमेटी की बैठक में भाग लेने नहीं जाएंगे। इस बैठक में जस्टिस लोढा कमिटी की रिपोर्ट चर्चा के लिए सबसे शीर्ष विषय रहेगा।

सूत्रों के मुताबिक विदर्भ क्रिकेट एसोसिएशन के प्रतिनिधि के तौर पर उनकी इस बैठक में भाग लेने की योजना थी, लेकिन सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद बनाई गई लोढ़ा समिति द्वारा दो साल के लिए प्रतिबंधित हुई चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) और राजस्थान रॉयल्स के प्रति बोर्ड के कुछ अधिकारियों के रवैये से वह निराश हैं। बीसीसीआइ पदाधिकारियों में मिस्टर क्लीन की छवि रखने वाले शशांक सीएसके की अप्रत्यक्ष पैरवी कर रहे बीसीसीआइ के कुछ अधिकारियों से बेहद खफा हैं।

बोर्ड के एक अधिकारी ने कहा कि लोढ़ा समिति के इतने कड़े फैसले के बाद तो अब तक इन दोनों टीमों को बर्खास्त कर देना चाहिए था। वर्किंग ग्रुप बनाकर सीएसके को अदालत जाने का समय दे दिया गया। हालांकि मद्रास हाईकोर्ट ने सीएसके को राहत देने से इन्कार कर दिया है। यही नहीं अभी भी किसी न किसी बहाने दोनों टीमों को बचाने की कोशिश हो रही है। इससे बीसीसीआइ की पहले से ही खराब हो चुकी छवि को धक्का लग रहा है।

- अधिकारियों को घुसने नहीं देंगे

बिहार क्रिकेट को चालू करने के लिए बीसीसीआइ द्वारा बनाई गई एडहॉक कमेटी को आंखों में धूल झोंकने की संज्ञा देते हुए बिहार प्लेयर्स एसोसिएशन ने शुक्रवार को बोर्ड के अधिकारियों का घेराव करने की योजना बनाई है। संघ के अध्यक्ष मृत्युंजय तिवारी ने कहा कि बिहार पूर्ण मान्यता का हकदार है और राज्य के साथ सौतेला व्यवहार करने के कारण हम शुक्रवार को कोलकाता के होटल में बीसीसीआइ के अधिकारियों को घुसने नहीं देंगे।

क्रिकेट की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

खेल जगत की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी