कोहली ने कहा मैच के बाद फिर दोस्त होंगे डेल स्टेन

फैंस को इंतजार है रविवार को विश्व कप में दक्षिण अफ्रीका और भारत के बीच होने वाले महामुकाबले का। इस मैच में फैंस की नजर होगी दक्षिण अफ्रीका के पेसर डेल स्टेन और भारतीय दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली की भिंड़त पर। आज जब कोहली से दोनों के बीच की टक्कर

By ShivamEdited By: Publish:Sat, 21 Feb 2015 05:07 PM (IST) Updated:Sat, 21 Feb 2015 05:21 PM (IST)
कोहली ने कहा मैच के बाद फिर दोस्त होंगे डेल स्टेन

मेलबर्न। फैंस को इंतजार है रविवार को विश्व कप में दक्षिण अफ्रीका और भारत के बीच होने वाले महामुकाबले का। इस मैच में फैंस की नजर होगी दक्षिण अफ्रीका के पेसर डेल स्टेन और भारतीय दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली की भिंड़त पर। आज जब कोहली से दोनों के बीच की टक्कर से जुड़ा सवाल पूछा गया तो कोहली ने कहा कि स्टेन और वो मैच के बाद फिर दोस्त ही होंगे। गौरतलब है कि स्टेन तकरीबन तीन सालों तक आइपीएल में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर का हिस्सा थे और इस बीच दोनों खिलाड़ियों के रिश्ते काफी मजबूत हुए थे।

विराट ने कहा, 'मैंने उसके साथ (आइपीएल) तीन सालों तक खेला और हमारी दोस्ती इतनी शानदार हुई कि वो आज तक बरकरार है। जब भी हम मिलते हैं तो वो मुझे गले लगाकर ही मिलते हैं और ये जारी है। अगर हमे उसके बाद एक दूसरे के खिलाफ मैच में भी उतरना होता है, फिर भी ये दोस्ती जारी रहती है। मुझे पता है कि मैच के दौरान वो मुझ पर हावी होने की कोशिश करेगा और मैं ये दोनों का एक दूसरे के प्रति सम्मान ही है। हमें पता है कि मैच के बाद हम फिर दोस्त ही होंगे।' विराट ने कहा कि स्टेन मैदान से बाहर बिलकुल ही अलग इन्सान हैं। वो जितने आक्रामक मैदान के अंदर होते हैं, मैदान के बाहर उतने ही मजाकिया हैं।

आइसीसी क्रिकेट विश्व कप की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

खेल जगत की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी