मनीष और श्रेयस की सेंचुरी, कर्नाटक मजबूत स्थिति में

मनीष पांडे (193) और श्रेयस गोपाल (124) के शानदार शतकों की बदौलत कर्नाटक ने रणजी ट्रॉफी समूह ए के मुकाबले में मध्यप्रदेश के खिलाफ विशाल स्कोर खड़ा किया। मप्र की पहली पारी में 303 रनों के जवाब में कर्नाटक ने तीसरे दिन का खेल खत्म होने तक पहली पारी में

By sanjay savernEdited By: Publish:Thu, 15 Jan 2015 07:11 PM (IST) Updated:Thu, 15 Jan 2015 07:20 PM (IST)
मनीष और श्रेयस की सेंचुरी,  कर्नाटक मजबूत स्थिति में

इंदौर। मनीष पांडे (193) और श्रेयस गोपाल (124) के शानदार शतकों की बदौलत कर्नाटक ने रणजी ट्रॉफी समूह ए के मुकाबले में मध्यप्रदेश के खिलाफ विशाल स्कोर खड़ा किया। मप्र की पहली पारी में 303 रनों के जवाब में कर्नाटक ने तीसरे दिन का खेल खत्म होने तक पहली पारी में 8 विकेट पर 516 रनों का विशाल बना लिया है। उसके पास अभी 213 रनों की बढ़त है जबकि उसके 2 विकेट शेष हैं। स्टम्प्स के समय अभिमन्यु मिथुन 22 के साथ उदित पटेल बिना खाता खोले क्रीज पर थे। मैच का एक दिन शेष रहते मैच ड्रॉ की ओर बढ़ता दिखाई दे रहा है।

होलकर स्टेडियम कर्नाटक ने कल के 214/3 से आगे खेलना शुरू किया। करूण नायर (36) और सीएम गौतम (5)लगातार अंतराल में विकेट लौट गए। पांडे और नायर के बीच चौथे विकेट के लिए 77 रनों की साझेदारी हुई। इसके बाद पांडे और श्रेयस गोपाल ने मध्यप्रदेश के गेंदबाजों को विकेट के लिए तरसाए रखा। हालांकि पांडे को फिर जीवनदान मिला जब 187 के व्यक्तिगत स्कोर पर पुनीत दाते की गेंद पर उनका कैच सारांश जैन ने छोड़ दिया। अंतत: इस साझेदारी को योगेश रावत ने पांडे को आउट कर तोड़ा। पांडे मात्र सात रन से शतक चूक गए और उन्होंने पारी के दौरान 15 चौके और एक छक्का लगाया। दूसरे छोर पर श्रेयस ने भी अपना शतक पूरा किया। वे खेल खत्म होने के कुछ देर पहले रावत का ही शिकार बनें। श्रेयस ने 13 चौकों की मदद से 124 रन बनाए। कप्तान आर. विनय कुमार ने 28 रन बनाए। मप्र के लिए रावत ने 3 जबकि पुनीत व जलज सक्सेना ने 2-2 विकेट लिए।

क्रिकेट की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

खेल की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी