इशांत के पंजे ने श्रीलंकाई बल्लेबाजों को किया पस्त

टीम इंडिया के स्टार व अनुभवी तेज गेंदबाज इशांत शर्मा ने श्रीलंका के खिलाफ तीसरे टेस्ट के तीसरे दिन जबरदस्त गेंदबाजी करते हुए श्रीलंका को बैकफुट पर ढकेला। इशांत ने पांच विकेट लिए जिसके दम पर भारतीय टीम ने श्रीलंका को 201 रन पर समेटते हुए पहली पारी के आधार

By ShivamEdited By: Publish:Sun, 30 Aug 2015 05:17 PM (IST) Updated:Sun, 30 Aug 2015 05:26 PM (IST)
इशांत के पंजे ने श्रीलंकाई बल्लेबाजों को किया पस्त

कोलंबो। टीम इंडिया के स्टार व अनुभवी तेज गेंदबाज इशांत शर्मा ने श्रीलंका के खिलाफ तीसरे टेस्ट के तीसरे दिन जबरदस्त गेंदबाजी करते हुए श्रीलंका को बैकफुट पर ढकेला। इशांत ने पांच विकेट लिए जिसके दम पर भारतीय टीम ने श्रीलंका को 201 रन पर समेटते हुए पहली पारी के आधार पर 111 रनों की बढ़त हासिल की। वो अलग बात है कि दूसरी पारी में अब तक शीर्ष भारतीय बल्लेबाजों ने निराश किया है और 21 रन पर भारत अपने 3 विकेट गंवा चुका है।

इशांत ने तीसरे दिन पहला विकेट उपुल थरंगा (4) के रूप में झटका जो कि संगकारा की जगह टीम में शामिल किए गए हैं। वहीं, दूसरा विकेट उन्होंने कप्तान मैथ्यूज (1) के रूप में हासिल किया। मैथ्यूज विकेट के पीछे कीपर नमन के हाथों कैच आउट हुए। इसके बाद तीसरे विकेट के रूप में थिरिमने (0) को उन्होंने खाता तक खोलने नहीं दिया। पहला मैच खेल रहे कुसल परेरा (55) की अर्धशतकीय पारी को भी इशांत ने ही समाप्त किया। अंत में उन्होंने हेराथ (49) को कीपर नमन ओझा के हाथों कैच कराया और अपना पांचवां विकेट झटका। इशांत ने अपने टेस्ट करियर में सातवीं बार एक पारी में 5 विकेट हासिल करने का कमाल किया है।

क्रिकेट की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

खेल जगत की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी