'मैंने अपनी लय वापस हासिल कर ली है'

इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज के पहले टेस्ट में शानदार गेंदबाजी करते हुए इंग्लिश पारी को ढेर करने में अहम भूमिका निभाने वाले अनुभवी भारतीय गेंदबाज इशांत शर्मा ने कहा है कि उनके मुताबिक उन्होंने अपनी खोई लय अब वापस हासिल कर ली है। इशांत ने कहा, 'दो अभ्यास मैचों में मैं अपनी लय के साथ संघर्ष कर रहा था। ऐसी चीजें होती हैं जब

By Edited By: Publish:Sat, 12 Jul 2014 02:33 PM (IST) Updated:Sat, 12 Jul 2014 04:15 PM (IST)
'मैंने अपनी लय वापस हासिल कर ली है'

नॉटिंघम। इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज के पहले टेस्ट में शानदार गेंदबाजी करते हुए इंग्लिश पारी को ढेर करने में अहम भूमिका निभाने वाले अनुभवी भारतीय गेंदबाज इशांत शर्मा ने कहा है कि उनके मुताबिक उन्होंने अपनी खोई लय अब वापस हासिल कर ली है।

इशांत ने कहा, 'दो अभ्यास मैचों में मैं अपनी लय के साथ संघर्ष कर रहा था। ऐसी चीजें होती हैं जब आप लंबे समय से क्रिकेट नहीं खेल रहे होते। मैंने उससे पहले ज्यादा अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट नहीं खेला था और आइपीएल में भी कुछ ही मैचों का हिस्सा था। मैं नेट्स पर जरूर गेंदबाजी कर रहा था लेकिन मैच में पिच पर गेंद फेंकने का मतलब अलग होता है। अब मैं अच्छा महसूस कर रहा हूं और मुझे लगता है कि मैंने अपनी लय वापस हासिल कर ली है।

इशांत ने जहां लंच के बाद के सत्र में तीसरे दिन शानदार गेंदबाजी करते हुए तीन विकेट लिए और इंग्लिश बल्लेबाजों को बैकफुट पर ढकेला, वहीं दूसरी तरफ भुवनेश्वर कुमार ने 61 रन देकर 4 विकेट लेते हुए विरोधी टीम को पूरी तरह से पस्त कर दिया। इशांत ने भी जमकर भुवनेश्वर कुमार की तारीफ की और कहा कि भुवी एक युवा व चालाक गेंदबाज हैं जिन्होंने हालातों व नई गेंद का भरपूर फायदा उठाया और उनके साथ गेंदबाजी करने का आनंद आ रहा है।

क्रिकेट की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी