Ind vs Aus: भुवनेश्वर कुमार ने टीम इंडिया के खास फैंस को दिया Surprise, देखें Video

ऐसा कहा जा रहा है कि अनफिट होने की वजह से भुवी को एडिलेड में होने वाले पहले टेस्ट मैच की टीम में नहीं चुना गया है।

By Pradeep SehgalEdited By: Publish:Wed, 05 Dec 2018 01:03 PM (IST) Updated:Wed, 05 Dec 2018 01:11 PM (IST)
Ind vs Aus: भुवनेश्वर कुमार ने टीम इंडिया के खास फैंस को दिया Surprise, देखें Video
Ind vs Aus: भुवनेश्वर कुमार ने टीम इंडिया के खास फैंस को दिया Surprise, देखें Video

नई दिल्ली, जेएनएन। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले जाने वाले पहले टेस्ट मैच के लिए टीम इंडिया के अंतिम-12 खिलाड़ियों के नाम का एलान हो गया है। इन खिलाड़ियों में टीम इंडिया के तेज़ गेंदबाज़ भुवनेश्वर कुमार का नाम नहीं है। हालांकि ऐसा कहा जा रहा है कि अनफिट होने की वजह से भुवी को टीम में नहीं चुना गया है। पहला टेस्ट मैच नहीं खेल सकने के बावजूद भी भुवी ने टीम इंडिया के खास फैंस को एक सरप्राइज दिया है।

भुवी ने खास फैंस को दिया सरप्राइज 

एडिलेड ओवल में होने वाले इस टेस्ट मैच से पहले भुवनेश्वर कुमार ने भारतीय फैंस के एक ग्रुप, जो 'भारत आर्मी' के नाम से मशहूर है उस सरप्राइज दिया। भुवी भारत आर्मी के सदस्यों से खुद-ब-खुद मिलने चले गए और उनसे जा के बात की। भुवी के ऐसे करने के पर भारत आर्मी के सदस्य खुश हो गए।

(देखिए, भुवी और भारत आर्मी के सदस्यों की इस मुलाकात का वीडियो)   

SPECIAL: Bhuvi surprises Bharat Army with a kind gesture at the Adelaide Oval

Watch on as the Bharat Army sings a song for @BhuviOfficial 🎹🥁🎷 pic.twitter.com/9hG3fThrHQ

— BCCI (@BCCI) 5 दिसंबर 2018

इस मुलाकात के दौरान भारत आर्मी ने भुवी के लिए बनाया गया एक गाना भी गा कर सुनाया। भुवनेश्वर ने ये भी बताया कि, ये भारत आर्मी जहां-जहां पर भी टीम इंडिया के मैच होते हैं वहां टीम इंडिया का मनोबल बढ़ाने के लिए मौजूद रहती है। भारत आर्मी के सदस्यों ने बताया कि बल्लेबाज़ों के लिए बहुत गाने बने हैं, लेकिन टेस्ट सीरीज़ में 20 विकेट लेने अहम होते हैं। इसी वजह से हमारे ग्रुप ने सोचा कि गेंदबाज़ के लिए एक सॉन्ग तैयार किया जाए। पहले टेस्ट में तो भारत आर्मी भुवनेश्वर पर बनाए गए गाने को नहीं गा सकेंगे, क्योंकि ये तेज़ गेंदबाज़ पहला टेस्ट मैच नहीं खेल रहा है।     

भुवी के अलावा ये खिलाड़ी भी पहले टेस्ट से हुए बाहर 

पहला टेस्ट मैच   टीम प्रबंधन ने विकेट पर मौजूद घास को देखते हुए बड़ा फैसला किया और स्पिनर के रूप में केवल आर अश्विन को अंतिम 12 में जगह दी गई। चाइनामैन कुलदीप यादव, रवींद्र जडेजा को जगह नहीं दी गई है। टीम 3 पेस बॉलर जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद शमी और इशांत शर्मा के साथ उतर सकता है। पहले टेस्ट मैच के लिए भुवनेश्वर कुमार का नाम इन अंतिम 12 खिलाड़ियों में शामिल नहीं हैं। हालांकि सिडनी में खेले गए अभ्यास मैच से ही इस तरह के कयास लगाए जा रहे थे कि भुवी पहले टेस्ट मैच में शायद ही खेल सके। ऐसी खबरें आ रही हैं कि वो पहले टेस्ट मैच के लिए फिट नहीं हैं। इसके अलावा उमेश कुमार का नाम भी शामिल नहीं है। 

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

अन्य खेलों की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी