आइसीसी ने पहले डे-नाइट टेस्ट की सफलता को सराहा

अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आइसीसी) के सीइओ डेविड रिचर्ड्सन ने ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड के बीच सफलतापूर्वक आयोजित हुए पहले डे-नाइट टेस्ट मैच (एडिलेड) की सराहना की है और उम्मीद जताई कि अन्य क्रिकेट बोर्ड भी इस फॉर्मूले को अपनाते हुए खेल के पारंपरिक रूप को नई ऊंचाई देने का प्रयास करेंगे।

By ShivamEdited By: Publish:Mon, 30 Nov 2015 02:55 PM (IST) Updated:Mon, 30 Nov 2015 03:07 PM (IST)
आइसीसी ने पहले डे-नाइट टेस्ट की सफलता को सराहा

दुबई। अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आइसीसी) के सीइओ डेविड रिचर्ड्सन ने ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड के बीच सफलतापूर्वक आयोजित हुए पहले डे-नाइट टेस्ट मैच (एडिलेड) की सराहना की है और उम्मीद जताई कि अन्य क्रिकेट बोर्ड भी इस फॉर्मूले को अपनाते हुए खेल के पारंपरिक रूप को नई ऊंचाई देने का प्रयास करेंगे। ऑस्ट्रेलिया ने इस पहले डे-नाइट टेस्ट में न्यूजीलैंड को तीन विकेट से हराते हुए टेस्ट सीरीज अपने नाम की थी।

आइसीसी द्वारा जारी किए गए बयान में डेविड रिचर्ड्सन ने कहा, 'एडिलेड में हुआ पहला डे-नाइट टेस्ट एक बड़ी सफलता साबित हुई। दुनिया भर में क्रिकेट प्रशंसकों ने इसको पसंद किया। मैं ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड, दोनों टीमों को एक शानदार मैच को अंजाम देने के लिए बधाई देता हूं। ये एक रोमांचक मैच था, जो शानदार भावना के साथ रिकॉर्ड दर्शक संख्या की मौजूदगी में खेला गया। ये टेस्ट क्रिकेट का बेहतरीन प्रचार था। मुझे पूरा भरोसा है कि डे-नाइट टेस्ट मैचों को अन्य क्रिकेट बोर्ड भी भविष्य में अपनाएंगे ताकि ये टेस्ट मैच कार्यक्रम का नियमित हिस्सा बन सके।'

क्रिकेट की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

खेल जगत की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी