हरभजन सिंह ने खोला राज, श्रीसंत को क्यों जड़ा था मैदान पर तमाचा

यह घटना मुंबई इंडियंस और किंग्स इलेवन के बीच मैच के बाद हुई थी, जब मैच के बाद श्रीसंत को रोते हुए देखा गया था।

By Mohit TanwarEdited By: Publish:Mon, 04 Jul 2016 08:35 AM (IST) Updated:Wed, 06 Jul 2016 01:55 PM (IST)
हरभजन सिंह ने खोला राज, श्रीसंत को क्यों जड़ा था मैदान पर तमाचा

नई दिल्ली। टीम इंडिया के अनुभवी स्पिनर हरभजन सिंह का विवादों से पुराना नाता रहा है और वे इसके चलते कई बार खुद को मुश्किल में डाल चुके हैं। ऐसी ही एक घटना तब हुई थी जब आइपीएल मैच के बाद उन्होंने एस. श्रीसंत को थप्पड़ मार दिया था।एक टीवी शो को दिए इंटरव्यू के दौरान हरभजन ने इस बात का राज उजागर कर दिया है कि उन्होंने श्रीसंत को चांटा क्यों मारा था।

तस्वीरें: आइपीएल के 10 प्रमुख विवादों की शुरुआत 'हरभजन-श्रीसंत' से हुई

आपको बता दें कि ये घटना मुंबई इंडियंस और किंग्स इलेवन के बीच मैच के बाद हुई थी, जब मैच के बाद श्रीसंत को रोते हुए देखा गया था। उन्होंने बताया था कि भज्जी ने उन्हें थप्पड़ लगाया। इस बारे में भज्जी ने कहा, 'मैं उस घटना के लिए माफी मांगता हूं, मुझे वैसा नहीं करना चाहिए था। लेकिन उसने (श्रीसंत ने) बहुत नौटंकी कर दी थी। वैसे यह मेरी गलती थी कि मुझे मैदान में वैसी हरकत नहीं करनी चाहिए थी। मैंने जीवन में कई गलतियां की हैं और यह उनमें से एक थी, लेकिन मैंने अपनी गलतियों से सबक लिया है।

श्रीसंत ने तो ऐसे रोना शुरू कर दिया था, जैसे मैंने उन्हें बहुत जोर से मारा है, लेकिन बात ऐसी नहीं थी, लेकिन मामला ही ऐसा था कि मैं ही गलत ठहराया गया। मुझे अपनी इस गलती का सदा अफसोस रहेगा।

यह घटना 2008 के आइपीएल मैच के बाद हुई थी, जिसके बाद मुंबई इंडियंस के हरभजन पर प्रतिबंध लगा दिया गया था। उन पर कई मैचों का प्रतिबंध और मैच फीस का जुर्माना लगाया गया था।

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

खेल की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी