धौनी के फैसले पर पूर्व क्रिकेटरों ने जताई नाराजगी

महेंद्र सिंह धौनी के अचानक टेस्ट क्रिकेट से संन्यास लेने से पूर्व दिग्गज क्रिकेटर नाराज हैं। पूर्व भारतीय कप्तान और पूर्व मुख्य चयनकर्ता दिलीप वेंगसरकर इस फैसले को सही नहीं मानते। उन्होंने कहा कि 'मैं धौनी के फैसले से हैरान हूं। सीरीज के बीच में संन्यास का फैसला लेना सही

By sanjay savernEdited By: Publish:Wed, 31 Dec 2014 12:23 PM (IST) Updated:Wed, 31 Dec 2014 03:46 PM (IST)
धौनी के फैसले पर पूर्व क्रिकेटरों ने जताई नाराजगी

नई दिल्ली। महेंद्र सिंह धौनी के अचानक टेस्ट क्रिकेट से संन्यास लेने से पूर्व दिग्गज क्रिकेटर नाराज हैं। पूर्व भारतीय कप्तान और पूर्व मुख्य चयनकर्ता दिलीप वेंगसरकर इस फैसले को सही नहीं मानते। उन्होंने कहा कि 'मैं धौनी के फैसले से हैरान हूं। सीरीज के बीच में संन्यास का फैसला लेना सही नहीं है। वो टेस्ट सीरीज के बाद इसका ऐलान कर सकते थे।

पूर्व क्रिकेटर मनोज प्रभाकर ने कहा कि इस तरह धौनी का बीच में सीरीज छोड़ना गलत है। जब टीम हार रही है, उसे एक मजबूत कप्तान की जरूरत है तब कप्तान का संन्यास का ऐलान कर देना तो हैरतअंगेज है और इससे खिलाड़ियों के मनोबल पर काफी असर पड़ेगा।

पढ़ें- क्या खतरे में थी धौनी की टेस्ट कप्तानी ?

पूर्व कप्तान सुनील गावस्कर ने भी कहा कि धौनी के अंदर कम से कम तीन साल का क्रिकेट बाकी था। श्रीलंका के पूर्व क्रिकेटर रणतुंगा ने कहा कि बीच सीरीज में धौनी का संन्यास लेने का फैसला हैरान करने वाला है, वह भी ऐसे समय में जब टीम इंडिया सीरीज में संघर्ष कर रही है। पूर्व भारतीय क्रिकेटर बिशन सिंह बेदी ने भी इस फैसले पर हैरत जताई। उन्होंने कहा कि इस तरह सीरीज बीच में छोड़ने का फैसला हैरान कर देने वाला है, लेकिन उन्हें अपने बारे में फैसला लेने का हक है और मैं उन्हें शुभकामनाएं देता हूं।

क्रिकेट की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

खेल की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी