स्पॉट फिक्सिंग के छह साल बाद इंग्लैंड जाएगा पाकिस्तान

पाकिस्तान की टीम 2010 में स्पॉट फिक्सिंग मामले के सामने आने के छह साल बाद अगले वर्ष इंग्लैंड का दौरा करेगी। इंग्लैंड एवं वेल्स क्रिकेट बोर्ड (इसीबी) ने मंगलवार को यह घोषणा की। इसीबी ने पुष्टि की कि पाकिस्तान के खिलाफ इंग्लिश टीम 2016 में चार टेस्ट, पांच वनडे और

By ShivamEdited By: Publish:Wed, 26 Aug 2015 01:28 PM (IST) Updated:Wed, 26 Aug 2015 05:46 PM (IST)
स्पॉट फिक्सिंग के छह साल बाद इंग्लैंड जाएगा पाकिस्तान

लंदन। पाकिस्तान की टीम 2010 में स्पॉट फिक्सिंग मामले के सामने आने के छह साल बाद अगले वर्ष इंग्लैंड का दौरा करेगी। इंग्लैंड एवं वेल्स क्रिकेट बोर्ड (इसीबी) ने मंगलवार को यह घोषणा की। इसीबी ने पुष्टि की कि पाकिस्तान के खिलाफ इंग्लिश टीम 2016 में चार टेस्ट, पांच वनडे और एक टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेलेगी।

पाकिस्तान का 2010 का दौरा मैच फिक्सिंग के कारण विवादों में घिर गया था। पाकिस्तान के मुहम्मद आसिफ, सलमान बट और मुहम्मद आमेर तथा उनके एजेंट मजहर मजीद ने एक अंडरकवर रिपोर्टर के साथ पैसों की खातिर इंग्लैंड के खिलाफ लॉ‌र्ड्स टेस्ट में जानबूझकर नोबॉल डालने का करार किया था। इन तीनों खिलाडि़यों पर उसके बाद प्रतिबंध लगा दिया गया था जो अगले मंगलवार को समाप्त होगा। हालांकि पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) के मुख्य चयनकर्ता हारुन रशीद ने इन तीनों की अक्टूबर में पाकिस्तान और इंग्लैंड के बीच संयुक्त अरब अमीरात में होने वाली सीरीज के लिए टीम में वापसी की संभावना से साफ इन्कार किया है।

क्रिकेट की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

खेल जगत की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी