आइसीसी वनडे रैंकिंग में धौनी और भुवनेश्वर कुमार फिसले

बल्लेबाजों की ताजा आइसीसी वनडे रैंकिंग्स में एक तरफ जहां धुआंधार बल्लेबाज विराट कोहली दूसरे स्थान पर बरकरार हैं वहीं भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धौनी एक स्थान के नुकसान के साथ नौवें स्थान पर खिसक गए हैं जबकि गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार एक स्थान के नुकसान के साथ आठवें स्थान पर

By ShivamEdited By: Publish:Tue, 02 Dec 2014 04:28 PM (IST) Updated:Tue, 02 Dec 2014 04:38 PM (IST)
आइसीसी वनडे रैंकिंग में धौनी और भुवनेश्वर कुमार फिसले

दुबई। बल्लेबाजों की ताजा आइसीसी वनडे रैंकिंग्स में एक तरफ जहां धुआंधार बल्लेबाज विराट कोहली दूसरे स्थान पर बरकरार हैं वहीं भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धौनी एक स्थान के नुकसान के साथ नौवें स्थान पर खिसक गए हैं जबकि गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार एक स्थान के नुकसान के साथ आठवें स्थान पर पहुंच गए हैं।

विराट कोहली, महेंद्र सिंह धौनी और भुवनेश्वर के अलावा अगर बात करें तो रवींद्र जडेजा ने गेंदबाजों की रैंकिंग में नौवें स्थान पर अपना कब्जा बरकरार रखा है। इसके अलावा अगर वनडे टीम रैंकिंग्स की बात करें भारतीय टीम इस सूची में दूसरे स्थान पर बरकरार है। वहीं बांग्लादेश ने जिंबॉब्वे को वनडे सीरीज में 5-0 से क्लीन स्वीप करके उन पर 22 अंकों की बढ़त हासिल कर ली है। अब नौवें नंबर पर मौजूद बांग्लादेश की टीम न्यूजीलैंड और वेस्टइंडीज की टीमों से 21 अंक ही पीछे है। न्यूजीलैंड और वेस्टइंडीज दोनों ही टीमों के 21 अंक हैं।

क्रिकेट की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

खेल जगत की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी