कप्तान डुमिनी ने किया युवराज सिंह का बचाव

इंडियन प्रीमियर लीग के सबसे महंगे खिलाड़ी युवराज सिंह इस सीजन के मुकाबलों में कोई कमाल नहीं दिखा पा रहे हैं, जिसके कारण उनकी टीम दिल्ली डेयरडेविल्स लगातार हार से जूझ रही है। हालांकि टीम के कप्तान जेपी डुमिनी ने उनका बचाव किया है और हार के लिए पूरी टीम

By sanjay savernEdited By: Publish:Mon, 27 Apr 2015 05:01 PM (IST) Updated:Mon, 27 Apr 2015 05:09 PM (IST)
कप्तान डुमिनी ने किया युवराज सिंह का बचाव

नई दिल्ली। इंडियन प्रीमियर लीग के सबसे महंगे खिलाड़ी युवराज सिंह इस सीजन के मुकाबलों में कोई कमाल नहीं दिखा पा रहे हैं, जिसके कारण उनकी टीम दिल्ली डेयरडेविल्स लगातार हार से जूझ रही है। हालांकि टीम के कप्तान जेपी डुमिनी ने उनका बचाव किया है और हार के लिए पूरी टीम को जिम्मेदार ठहराया है, लेकिन यह भी एक सच्चाई है कि युवराज सिंह का बल्ला आइपीएल-8 में पूरी तरह खामोश है। जेपी डुमिनी ने कहा है कि उन्हें उम्मीद है कि युवराज सिंह आगे के मैचों में बढ़िया प्रदर्शन करेंगे।

युवराज सिंह इंडियन प्रीमियर लीग के इस सीजन में 16 करोड़ रुपए में बिके थे और दिल्ली डेयरडेविल्स की ओर से खेल रहे हैं। यही कारण है कि उनसे काफी उम्मीदें जुड़ी हैं. बावजूद इसके युवराज सिंह का बल्ला इस सीजन में नहीं चल रहा है। अब तक खेले गए सात मैचों में युवराज सिंह ने मात्र 124 रन बनाए हैैं बावजूद इसके कप्तान डुमिनी का कहना है कि किसी एक खिलाड़ी को हार के लिए जिम्मेदार ठहराना पूरी तरह से गलत है। युवी टीम के लिए काफी अहम हैं और उम्मीद है कि आगे वाले मैचों में वो अच्छा खेलेंगे।

आइपीएल की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

खेल की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी