इन 3 दिग्गज खिलाड़ियों ने दिखाया अपने बल्ले का जादू, आप भी देखकर दंग रह जाएंगे

तीन अलग-अलग देशों के खिलाड़ियों ने बल्ले से मैजिक दिखाया है जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

By Vikash GaurEdited By: Publish:Fri, 08 May 2020 09:48 AM (IST) Updated:Fri, 08 May 2020 09:48 AM (IST)
इन 3 दिग्गज खिलाड़ियों ने दिखाया अपने बल्ले का जादू, आप भी देखकर दंग रह जाएंगे
इन 3 दिग्गज खिलाड़ियों ने दिखाया अपने बल्ले का जादू, आप भी देखकर दंग रह जाएंगे

नई दिल्ली, जेएनएन। कोरोना वायरस की वजह से दुनिया भर में लॉकडाउन है। ऐसे में क्रिकेटर एक्टिव तो हैं, लेकिन सिर्फ और सिर्फ सोशल मीडिया पर। कुछ क्रिकेटर एक दूसरे से बात कर रहे हैं तो कुछ फनी वीडियोज बनाकर अपने फैंस का मनोरंजन कर रहे हैं। इस लिस्ट में ऑस्ट्रेलियाई टीम के तूफानी सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर भी शामिल हैं, जो आए दिन सोशल मीडिया पर फनी वीडियो डाल रहे हैं। अब उन्होंने अपना मैजिक बैट दिखाया है।

दरअसल, डेविड वार्नर बल्ले से मैजिक ट्रिक दिखा रहे हैं। उनके अलावा इंग्लैंड टीम के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज केविन पीटरसन भी बैट मैजिक दिखाकर फैंस को मनोरंजन कर रहे हैं, जबकि भारतीय टीम के पूर्व ओपनर आकाश चोपड़ा ने भी अपने बल्ले का जादू दिखाकर सभी को चौंका दिया है। डेविड वार्नर, आकाश चोपड़ा और केविन पीटरसन ने इस फनी वीडियो को अपने-अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

#magicbat @kp24 @cricketaakash pretty cool 👍👍

A post shared by David Warner (@davidwarner31) on May 7, 2020 at 2:55am PDT

क्या है ये वीडियो

इस वीडियो में डेविड वार्नर, आकाश चोपड़ा और केविन पीटरसन के अलावा कुछ अन्य खिलाड़ी भी पहले बल्ले को घुमाते हैं और फिर दिखाते हैं कि उन्होंने कोई दूसरे कपड़े पहने हुए हैं, लेकिन बल्ला आगे करने के बाद जब वे इस बल्ले को पीछे करते हैं तो वे अपनी टीम की जर्सी में नजर आते हैं। डेविड वार्नर ने सनराइजर्स हैदराबाद, जबकि आकाश चोपड़ा और केविन पीटरसन ने अपने-अपने देश की टेस्ट जर्सियों को पहना हुआ है।

क्या सच में ये है मैजिक

दरअसल, इस वीडियो में मैजिक जैसा कुछ नहीं है, क्योंकि ये टेक्नोलॉजी, वीडियो शूट और वीडियो एडटिंग का कमाल है। खिलाड़ी जब बल्ले को आगे करता है उसी समय वीडियो को पॉज कर दिया जाता और फिर कपड़े बदलने के बाद खिलाड़ी फिर से उसी बैट को कैमरे के सामने से हटा देता है तो ऐसा लगता है कि कुछ ही पल झपकते हुए खिलाड़ी ने अपने कपड़े बदल लिए हैं, लेकिन ऐसा कुछ नहीं है, ये मैजिक वीडियो एडिटिंग के जरिए हो सकता है।

chat bot
आपका साथी