अंपायर की साजिश से हारी टीम इंडिया!

भारत और श्रीलंका के बीच टाई हुए वनडे ट्राई सीरीज के पांचवें मुकाबले में एक बहुत बड़ी साजिश हो गई। ये साजिश किसी और की नहीं बल्कि अंपायर की थी। जब टीम इंडिया बल्लेबाजी कर रही थी तो 30वें ओवर में, जिसे लसिथ मलिंगा कर रहे थे, उसमें छह की बजाए सिर्फ पांच गेंदें ही फेंकी गईं और इस सब के जिम्मेदार मौजूदा अंपायर थे।

By Edited By: Publish:Tue, 14 Feb 2012 09:31 PM (IST) Updated:Tue, 14 Feb 2012 09:31 PM (IST)
अंपायर की साजिश से हारी टीम इंडिया!

एडिलेड। भारत और श्रीलंका के बीच टाई हुए वनडे ट्राई सीरीज के पांचवें मुकाबले में एक बहुत बड़ी साजिश हो गई। ये साजिश किसी और की नहीं बल्कि अंपायर की थी। जब टीम इंडिया बल्लेबाजी कर रही थी तो 30वें ओवर में, जिसे लसिथ मलिंगा कर रहे थे, उसमें छह की बजाए सिर्फ पांच गेंदें ही फेंकी गईं और इस सब के जिम्मेदार मौजूदा अंपायर थे।

भारतीय टीम को इस मैच में जीत के लिए एक गेंद पर चार रनों की जरूरत थी, लेकिन कप्तान महेंद्र सिंह धौनी सिर्फ तीन रन ही ले सके और मैच टाई हो गया। अब जरा सोचिए अगर एक गेंद और होती तो क्या भारत को जीतने से कोई रोक सकता। हालांकि ये मौजूदा अंपायर की एक चूक थी लेकिन उनकी इस चूक ने मैच की पूरी की पूरी तस्वीर ही बदल डाली। मलिंगा का ये पांचवां ओवर था। अब अंपायर महोदय पर चाहे जो भी कार्रवाई हो लेकिन टीम इंडिया तो जीतते-जीतते हार गई।

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर

chat bot
आपका साथी