मुरली विजय ने अक्षर पटेल की गेंदबाजी को बताया "अविश्वसनीय"

पंजाब के कप्तान मुरली विजय ने अक्षर पटेल की जमकर तारीफ की है उन्होंने कहा कि, अक्षर पटेल ने दवाब में शानदार गेंदबाजी की है।

By Mohit TanwarEdited By: Publish:Mon, 02 May 2016 10:43 AM (IST) Updated:Mon, 02 May 2016 10:55 AM (IST)
मुरली विजय ने अक्षर पटेल की गेंदबाजी को बताया "अविश्वसनीय"

राजकोट।पंजाब को लगातार आइपीएल मैचों में मिल रही हार के चलते रविवार को टीम में बड़ा बदलाव किया गया । कप्तान डेविड मिलर की जगह मुरली विजय को किंग्स इलेवन पंजाब टीम की कमान सौंपी दी गई।कल गुजरात लायंस के खिलाफ खेले गए मैच में अक्षर पटेल ने अपनी गेंदबाजी से विरोधी टीम को ऐसा झटका दिया की वो उससे उबर ही नहीं पाए।

गौरतलब है कि कल आइपीएल-9 में गुजरात लायंस और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच खेले गए मुकाबले में किंग्स इलेवन पंजाब ने सभी को चौंकाते हुए सीजन की सबसे मजबूत टीम गुजरात लायंस को 23 रनों से करारी शिकस्त दी।

पंजाब के कप्तान मुरली विजय ने अक्षर पटेल की जमकर तारीफ की है उन्होंने कहा कि, अक्षर पटेल ने दवाब में शानदार गेंदबाजी की है। गुजरात लायंस के खिलाफ खेले गए मैच में अक्षर की गेंदबाजी "अविश्वसनीय" थी।

रविवार को खेले गए मैच में अक्षर ने गुजरात लायंस के खिलाफ पारी के सातवें और आठवें ओवर में सही समय पर अपना जलवा दिखाया और हैट्रिक व कुल चार विकेट लेते हुए मेजबान टीम को बैकफुट पर ढकेल दिया।

आंकड़ों की बात करें तो अक्षर द्वारा ली गई हैट्रिक आइपीएल इतिहास की 14वीं हैट्रिक थी जबकि किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाड़ी की तरफ से ली गई ये तीसरी आइपीएल हैट्रिक साबित हुई।

क्रिकेट की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

खेल जगत की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी