मिचेल स्टार्क और हैनरिक्स की ऑस्ट्रेलियाई टीम में वापसी

तेज गेंदबाज मिचेल स्टार्क और ऑलराउंडर मोइजेस हैनरिक्स की श्रीलंका दौरे के लिए ऑस्ट्रेलियाई टीम में वापसी हुई है।

By Mohit TanwarEdited By: Publish:Tue, 24 May 2016 10:40 AM (IST) Updated:Tue, 24 May 2016 11:27 AM (IST)
मिचेल स्टार्क और हैनरिक्स की ऑस्ट्रेलियाई टीम में वापसी

सिडनी। तेज गेंदबाज मिचेल स्टार्क और ऑलराउंडर मोइजेस हैनरिक्स की श्रीलंका दौरे के लिए ऑस्ट्रेलियाई टीम में वापसी हुई है। तीन टेस्ट मैचों की सीरीज का पहला टेस्ट 26 जुलाई से पालेकेले में खेला जाएगा।


स्टार्क के पैर में पिछले वर्ष नवंबर में न्यूजीलैंड के खिलाफ एडिलेड में पहले डे-नाइट टेस्ट के दौरान चोट लगी थी।वे इसके चलते टी-20 विश्व कप में भी नहीं खेल पाए थे। 29 वर्षीय हैनरिक्स की तीन वर्ष बाद ऑस्ट्रेलियाई टेस्ट टीम में वापसी हुई है। हैनरिक्स अंतिम बार 2013 में भारत के दौरे पर टेस्ट खेले थे जब टीम इंडिया ने ऑस्ट्रेलिया का 4-0 से सफाया किया था। बाएं हाथ के स्पिनर स्टीव ओ'कैफी को भी 15 सदस्यीय टीम में शामिल किया गया है।


ऑस्ट्रेलिया और श्रीलंका के बीच दूसरा टेस्ट मैच गाले में 4 अगस्त से होगा जबकि तीसरा टेस्ट मैच कोलंबो में 13 अगस्त से खेला जाएगा। इनके बीच पांच वन-डे और दो ट्वेंटी-20 मैच भी होंगे।


टीम : स्टीव स्मिथ (कप्तान), डेविड वॉर्नर, जो बर्न्स, उस्मान ख्वाजा, एडम वोग्स, शॉन मार्श, मिचेल मार्श, मोइजेस हैनरिक्स, पीटर नेव्हिल, मिचेल स्टार्क, जोस हेजलवुड, नाथन लियोन, स्टीव ओ'कैफी, जैक्सन बर्ड, नाथन कोल्टर-नाइल।

क्रिकेट की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

खेल जगत की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी