दोबारा खेलना चाहता है ये खिलाड़ी, पत्र लिखकर मांगी इजाजत

स्पॉट फिक्सिंग कांड में बरी हुए आइपीएल टीम राजस्थान रॉयल्स के खिलाड़ी अंकित चवान ने महाराष्ट्र क्रिकेट संघ (एमसीए) को पत्र लिखकर खेलने की इजाजत मांगी है। एमसीए 2 अगस्त को अपनी बैठक में इस मामले पर फैसला लेगा।

By ShivamEdited By: Publish:Wed, 29 Jul 2015 11:52 AM (IST) Updated:Wed, 29 Jul 2015 12:04 PM (IST)
दोबारा खेलना चाहता है ये खिलाड़ी, पत्र लिखकर मांगी इजाजत

मुंबई। स्पॉट फिक्सिंग कांड में बरी हुए आइपीएल टीम राजस्थान रॉयल्स के खिलाड़ी अंकित चवान ने महाराष्ट्र क्रिकेट संघ (एमसीए) को पत्र लिखकर खेलने की इजाजत मांगी है। एमसीए 2 अगस्त को अपनी बैठक में इस मामले पर फैसला लेगा।

एमसीए के संयुक्त सचिव डॉ.पीवी शेट्टी ने कहा, 'हमें चवान की तरफ से पत्र मिला है जिसमें उन्होंने दोबारा अपने करियर को शुरू करने की इजाजत मांगी है। हम इस मांग को अपने अध्यक्ष शरद पवार और संघ के अन्य सदस्यों के सामने रखेंगे।' हालांकि शेट्टी ने ये भी कहा कि बेशक उनकी मैनेजिंग कमिटी के सदस्य जो भी फैसला लें लेकिन अंतिम फैसला प्रमुख क्रिकेट बोर्ड (बीसीसीआइ) ही लेगा।

क्रिकेट की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

गौरतलब है कि कई अन्य खिलाड़ियों के साथ चवान को भी दिल्ली की कोर्ट ने स्पॉट फिक्सिंग के आरोपों से बरी करते हुए राहत जरूर दे दी थी लेकिन 2013 के उस फिक्सिंग कांड की जांच बीसीसीआइ ने अपने स्तर पर भी कराई थी। बोर्ड ने उस जांच के बाद इन खिलाड़ियों पर प्रतिबंध लगाया था जिस बैन को वो हटाने का इच्छुक नहीं है।

खेल जगत की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी