अब हीरो बनने की तैयारी में श्रीसंत

पूर्व भारतीय तेज गेंदबाज एस श्रीसंत बड़े बजट की एक फिल्म में हीरो की भूमिका निभाएंगे। यह टीम तेलुगु, मलयालम और तमिल भाषाओं में होगी। श्रीसंत को हाल ही में स्पॉट फिक्सिंग के आरोपों से बरी किया गया, हालांकि बीसीसीआइ ने उनपर से प्रतिबंध हटाने से इन्कार कर दिया है।

By ShivamEdited By: Publish:Thu, 06 Aug 2015 04:56 PM (IST) Updated:Thu, 06 Aug 2015 04:59 PM (IST)
अब हीरो बनने की तैयारी में श्रीसंत

कोच्चि। पूर्व भारतीय तेज गेंदबाज एस श्रीसंत बड़े बजट की एक फिल्म में हीरो की भूमिका निभाएंगे। यह टीम तेलुगु, मलयालम और तमिल भाषाओं में होगी। श्रीसंत को हाल ही में स्पॉट फिक्सिंग के आरोपों से बरी किया गया, हालांकि बीसीसीआइ ने उनपर से प्रतिबंध हटाने से इन्कार कर दिया है।

इस फिल्म के निदेशक सना यादि रेड्डी होंगे। उन्होंने कहा, 'फिल्म की शूटिंग सितंबर में शुरू हो जाएगी और हमारी योजना इसे छह महीने में पूरी करने की है।' उन्होंने कहा कि इस फिल्म को 14 भारतीय भाषाओं में डब किया जाएगा। पूजा भट की बॉलीवुड फिल्म कैबरे में नकारात्मक भूमिका करने वाले श्रीसंत ने फिल्म में काम करने का फैसला किया है।

क्रिकेट की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

श्रीसंत ने कहा, 'यह दक्षिण में मेरी पहली फिल्म होगी और मैं सना यादि रेड्डी जैसे बड़े निर्माता के साथ काम करने जा रहा हूं। मैं ज्यादा कुछ नहीं कह सकता। मैं दक्षिण में अच्छे एक्टिंग करियर की तरफ ध्यान दे रहा हूं।' यादि रेड्डी ने कहा कि श्रीसंत न सिर्फ अच्छे क्रिकेटर, बल्कि बेहतरीन डांसर और अभिनेता भी हैं।

खेल जगत की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी