T20 WC 2021: करो या मरो के मुकाबले से पहले दिग्गजों ने दिया सुझाव, कहा- आज इतिहास बदलेगा

पूर्व कप्तान अजहरुद्दीन ने कहा है कि करो या मरो का ये मैच विराट के लिए बहुत अहम होने वाला है। टी20 कप्तान के तौर पर अपना आखिरी टूर्नामेंट खेल रहे कोहली की नजरें बस जीत पर होगी। मुझे लगता है कि उनके बल्ले से बड़ी पारी देखने को मिलेगी।

By Viplove KumarEdited By: Publish:Sun, 31 Oct 2021 11:37 AM (IST) Updated:Sun, 31 Oct 2021 11:37 AM (IST)
T20 WC 2021: करो या मरो के मुकाबले से पहले दिग्गजों ने दिया सुझाव, कहा- आज इतिहास बदलेगा
भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी (फोटो ट्विटर पेज)

नई दिल्ली, आनलाइन डेस्क। भारत और न्यूजीलैंड की टीमें आज शाम आइसीसी टी20 विश्व कप के मुकाबले में आमने सामने होंगी। टीम इंडिया अब तक न्यूजीलैंड के खिलाफ टी20 विश्व कप में कोई मैच नहीं जीत पाई है। पिछले मैच में पाकिस्तान के हार के बाद भारत का यह मैच जीतना जरूरी हो गया है। सेमीफाइनल में जगह बनाने के लिए दोनों टीमों इस मैच को करो या मरो जैसा मान रही है।

इस मुकाबले से पहले भारतीय को पूर्व दिग्गज अपनी अपनी सलाह दे रहे हैं। वहीं इस मैच में कौन सा खिलाड़ी मैच विनर साबित हो सकती है इसको लेकर भी बात रख रहे हैं।

करो या मरो का ये मैच विराट के लिए बहुत अहम होने वाला है. टी20 कप्तान के तौर पर अपना आखिरी टूर्नामेंट खेल रहे कोहली की नजरें बस जीत पर होगी. मुझे लगता है कि उनके बल्ले से बड़ी पारी देखने को मिलेगी #चाहतजीतकी #SabseBadaStadium #T20WorldCup

- Mohammed Azharuddin (@azharflicks) 31 Oct 2021

पूर्व कप्तान मोहम्मद अजहरुद्दीन ने कहा है कि करो या मरो का ये मैच विराट के लिए बहुत अहम होने वाला है। टी20 कप्तान के तौर पर अपना आखिरी टूर्नामेंट खेल रहे कोहली की नजरें बस जीत पर होगी। मुझे लगता है कि उनके बल्ले से बड़ी पारी देखने को मिलेगी।

न्यूजीलैंड के खिलाफ टीम इंडिया को पावरप्ले में स्पिनर्स को मौका देना चाहिए. ये रणनीति हर टीम के लिए काफी सफल रही है, ऐसे में मुझे लगता है ये आज के मुकाबले के लिए काफी अहम साबित होगा। @kiranmore #चाहतजीतकी #sabsebadastadium #t20worldcup

- Piyush Chawla (@piyushchawlaofficial) 31 Oct 2021

वहीं भारत की तरफ से विश्व कप खेल चुके स्पिनर पीयूष चावला ने अपनी बात लिखी। उनका कहना था, न्यूजीलैंड के खिलाफ टीम इंडिया को पावरप्ले में स्पिनर्स को मौका देना चाहिए. ये रणनीति हर टीम के लिए काफी सफल रही है, ऐसे में मुझे लगता है ये आज के मुकाबले के लिए काफी अहम साबित होगा।

भारत टी20 वर्ल्ड कप में न्यूजीलैंड को हरा नहीं पाया है. हालांकि इस बार ये रिकॉर्ड टूटने वाला है क्योंकि इस मैच में टीम इंडिया की वापसी तय है। #BounceBackBoys #चाहतजीतकी #sabsebadastadium #t20worldcup

- Hanuma Vihari (@hanumavihari) 31 Oct 2021

भारत की तरफ से टेस्ट खेलने वाले हनुमा विहारी ने लिखा, भारत टी20 वर्ल्ड कप में न्यूजीलैंड को हरा नहीं पाया है. हालांकि इस बार ये रिकॉर्ड टूटने वाला है क्योंकि इस मैच में टीम इंडिया की वापसी तय है। 

chat bot
आपका साथी