'तुझे मैं छोडूंगा नहीं', जब दादा ने इस पाक खिलाड़ी को सरेआम दी थी धमकी, प्रमुख क्रिकेटर ने बताया किस्सा

Kamran Akmal On Sourav Ganguly Shoaib Malik Fight पाकिस्तान के पूर्व खिलाड़ी कामरान अकमल (Kamran Akmal) ने सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) और शोएब मलिक (Shoaib Malik) की जुबानी जंग का किस्सा फैंस के साथ शेयर किया जो कि साल 2005 का है।

By Jagran NewsEdited By: Publish:Sat, 25 Feb 2023 01:06 PM (IST) Updated:Sat, 25 Feb 2023 01:06 PM (IST)
'तुझे मैं छोडूंगा नहीं', जब दादा ने इस पाक खिलाड़ी को सरेआम दी थी धमकी, प्रमुख क्रिकेटर ने बताया किस्सा
Kamran Akmal On Sourav Ganguly Shoaib Malik Fight

नई दिल्ली, स्पोर्ट्स डेस्क। Kamran Akmal On Ganguly Malik Fight: क्रिकेट के मैदान पर अक्सर खिलाड़ियों को आपस में लड़ते हुए देखा जाता है। खासतौर पर जब भारत और पाकिस्तान टीमें आमने-सामने हो, तो मैच रोमांच से भरपूर रहता है। हाल ही में पाकिस्तान के पूर्व खिलाड़ी कामरान अकमल (Kamran Akmal) ने भारतीय टीम के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) और पाकिस्तानी खिलाड़ी शोएब मलिक (Shoaib Malik) की जुबानी जंग का एक किस्सा फैंस के साथ शेयर किया है।

Kamran Akmal ने बताया गांगुली-मलिक की जुबानी जंग का अनसुना किस्सा

दरअसल, साल 2005 मौहाली टेस्ट मैच के दौरान भारत और पाकिस्तान टीमें आमने-सामने थी। इस मैच में सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) और शोएब मलिक (Shoaib Malik) के बीच मैदानी जंग देखने को मिली। हाल ही में पूर्व पाकिस्तानी खिलाड़ी कमरान अकमल ने उस किस्से को याद करते हुए बताया कि गांगुली जब बल्लेबाजी कर रहे थे, तो उन्होंने शोएब की गेंद पर एक बाउंड्री लगाई, लेकिन मलिक उस दौरान मुझसे यह बोले कि यहीं है प्रेशर गेम जिस गेंद पर छक्का लग सकता था, उस पर गांगुली के बल्ले से चौका निकला।

शोएब ने उस दौरान मुझसे कहा था कि देखा कामरान कितना प्रेशर है दादा पे, ये छक्के वाली गेंद पर चौका मारा। देखा तुमने, दादा भी प्रेशर में है।

इस दौरान शोएब मलिक (Shoaib Malik) ने गांगुली को जानबूझकर छिड़ाने और उक्साने के लिए ऐसा कहा, ताकि अगली गेंद पर गांगुली कोई बड़ा शॉट हिट करें, लेकिन अगली गेंद पर गांगुली जैसे ही क्रीज से एक कदम आगे बढ़े, तो वह स्टंप आउट का शिकार बने।

आउट होने के बाद गांगुली काफी भड़के हुए नजर आए, उन्होंने उस दौरान कहा,''तू बहुत तेज है, तुझे मैं छोडूंगा नहीं, तू बाहर आ तब बताता हूं।'' लिहाजा यह मुकाबला ड्रॉ के साथ खत्म हुआ।

यह भी पढ़े:

ENG vs NZ 2nd Test: न्‍यूजीलैंड पर मंडराया फॉलोऑन का संकट, इंग्‍लैंड ने सात विकेट लेकर अपनी स्थिति की मजबूत

यह भी पढ़े:

'उसने मुझे गाली दी थी', Kamran Akmal ने साल 2012 का किस्सा याद कर इस भारतीय तेज गेंदबाज पर लगाया गंभीर आरोप

chat bot
आपका साथी