आइसीसी रैंकिंग में तहलका मचाने वाली इस महिला क्रिकेटर ने कहा- विराट की वजह से हूं नंबर एक

स्मृति मंधाना इस वक्त आइसीसी वनडे रैंकिंग में नंबर एक पर काबिज हैं।

By Sanjay SavernEdited By: Publish:Tue, 12 Feb 2019 03:58 PM (IST) Updated:Tue, 12 Feb 2019 03:58 PM (IST)
आइसीसी रैंकिंग में तहलका मचाने वाली इस महिला क्रिकेटर ने कहा- विराट की वजह से हूं नंबर एक
आइसीसी रैंकिंग में तहलका मचाने वाली इस महिला क्रिकेटर ने कहा- विराट की वजह से हूं नंबर एक

 नई दिल्ली, जेएनएन। भारतीय महिला क्रिकेटर स्मृति मंधाना इन दिनों कमाल की फॉर्म में हैं और बेहतरीन बल्लेबाजी भी कर रही हैं। हाल ही में न्यूजीलैंड दौरे पर भी मंधाना ने अपनी टीम के लिए शानदार बल्लेबाजी की थी। मंधाना की बेजोड़ बल्लेबाजी का ही नतीजा है कि वो आइसीसी बल्लेबाजी रैंकिंग में वनडे में नंबर एक पर काबिज हैं। आखिरकार मंधाना इतनी सफल क्यों हैं इसके बारे में उन्होंने खुद बताया। 

मंधाना ने एक कार्यक्रम के दौरान इस बात का खुलासा करते हुए कहा कि इसमें विराट का काफी बड़ा हाथ है। मजे की बात ये थी कि जिस कार्यक्रम के दौरान मंधाना ने ये खुलासा किया उसमें विराट कोहली अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ भी मौजूद थे। मंधाना जो भी बातें कह रही थीं दोनों काफी ध्यान से उनकी बातों को सुन रहे थे। 

 

View this post on Instagram

Smriti Mandhana on @virat.kohli sir during award ceremony. Smriti gives credit to VK sir for fitness 💓💓💓 Video Credit - BCCI No Copyright Intended Post Time - 12:05 Date - 11th February #viratkohli #anushkasharma #virat #kohli #vk #cheeku #anushka #sharma #anushkakohli #anushkasharmafans #kohli #captainfearless #captainkohli #viratians #anushkaholics #actress #virushka #virushkaslays #viratanushka #indiancricketteam #viratkohlifans #virat #kingkohli #bollywood #anushka #anushkaholic #virushkawedding #runmachine #teamindia #virushkafans #anushkasharma #virushkaupdate #instafollow #instafollowme

A post shared by virushkafanspage (@virushkafanspage) on Feb 10, 2019 at 10:34pm PST

मंधाना ने जो बातें कही उससे साफ जाहिर होता है कि उनकी फिटनेस में विराट का कितना बड़ा हाथ है। उन्हें विराट से ही खुद को फिट बनाए रखने का हौसला मिला। आपको बता दें कि विराट कोहली दुनिया के सबसे फिट क्रिकेटरों में शुमार किए जाते हैं। इसकी वजह से मंधाना ने ये भी कहा कि फिटनेस के मामले में सिर्फ वो ही नहीं बल्कि कई क्रिकेटर्स भी विराट का अनुकरण करते हैं। 

हाल ही में न्यूजीलैंड दौरे पर मंधाना ने कीवी टीम के खिलाफ वनडे सीरीज के दौरान एक शतक लगाया था और 193 रन के साथ टॉप स्कोरर रही थीं। इस वनडे सीरीज को भारत ने 2-1 से जीत लिया था। इसके बाद टी 20 सीरीज में भारत को क्लीन स्वीप का सामना करना पड़ा था लेकिन मंधाना ने तीन मैचों में से दो में शानदार अर्धशतकीय पारी खेली थी। उनकी इस पारी की वजह से वो आइसीसी की ताजा टी 20 रैंकिंग में चार स्थान के फायदे के साथ छठे नंबर पर आ गई हैं। 

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी