Move to Jagran APP

Hardik Pandya के भाई की पोस्ट पर Natasa Stankovic के कमेंट ने बढ़ाई फैंस की बेताबी, भाभी ने दिया चौंकाने वाला जवाब

मॉडल व एक्ट्रेस नताशा स्टेनकोविक (Natasa Stankovic) के हार्दिक पांड्या से अलग होने की अफवाह से खबरों का बाजार गर्म है। दोनों को लेकर कई तरह की बातें हो रही हैं। सोशल मीडिया पेज पर नताशा के कुछ पुराने वीडियो वायर हो रहे हैं। हार्दिक से तलाक के रूमर्स के बीच एक्ट्रेस नताशा ने देवर के पोस्ट पर कमेंट किया है जो वायरल हो रहा।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Published: Sun, 26 May 2024 11:55 AM (IST)Updated: Sun, 26 May 2024 11:55 AM (IST)
नताशा स्टेनकोविक और क्रुणाल पांड्या. फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। मॉडल और एक्ट्रेस नताशा स्टेनकोविक (Natasa Stankovic) क्रिकेटर हसबैंड हार्दिक पांड्या के साथ रिलेशन को लेकर चर्चा में हैं। इनके बीच में अनबन और अलगाव की खबरें तेज हैं। एक तरफ इनके अलग होने की खबरें जोरों पर हैं, तो दूसरी तरफ हार्दिक पांड्या के भाई और क्रिकेटर क्रुणाल पांड्या की पोस्ट पर नताशा का कमेंट धड़ल्ले से वायरल हो रहा है। 

क्रुणाल की पोस्ट पर नताशा ने किया कमेंट

नताशा स्टेनकोविक ने देवर क्रुणाल की पोस्ट पर ऐसा कमेंट किया है, जिसने फैंस की बेताबी बढ़ा दी है। उनके कमेंट ने सभी को चौंका दिया है। लोगों के मन में सवाल है कि आखिर चल क्या रहा है। वहीं, नताशा का कमेंट देख कुछ ने ये तक कहा है कि क्रुणाल ने नताशा-हार्दिक को लेकर चल रही अफवाहों पर वाइल्ड कार्ड एंट्री ली है।

क्रुणाल ने शेयर की ये फोटो

क्रुणाल पांड्या ने अपने बेटे काविर और हार्दिक के बेटे अगस्त्य के साथ फोटो शेयर की है। दोनों एक दूसरे के साथ खेलते और क्वॉलिटी टाइम स्पेंड करते नजर आ रहे हैं। क्रुणाल की इस पोस्ट पर नताशा ने हार्ट इमोजी से रिएक्ट किया है। हार्दिक से तलाक के रूमर्स के बीच नताशा के इस कमेंट ने लोगों का ध्यान खींचा है। 

नेटिजन्स ने ली राहत की सांस

नताशा के कमेंट ने नेटिजन्स को राहत दी है। एक ने लिखा, 'नताशा ने पांड्या टाइटल हटा दिया है, लेकिन इनके बीच सब कुछ ठीक है।' एक अन्य ने कमेंट किया, 'कुछ भी बोलते हैं लोग, इनके बीच सब ठीक है।'

नताशा-हार्दिक लव स्टोरी

नताशा और हार्दिक के एक दूसरे को डेट करने की खबरें 2018 में आना शुरू हो गई थीं। 2020 में कपल ने अपने रिलेशन को ऑफिशियल किया और उसी साल 31 मई को उन्होने शादी कर ली थी। कपल का एक बेटा है, जिसका नाम अगसत्य है।  

यह भी पढ़ें: ब्रेकअप के बाद भी एक्स से मिलती रहीं Natasa Stankovic, हार्दिक पांड्या से तलाक के रूमर्स के बीच वायरल हुआ ये वीडियो


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.