शोएब अख्तर ने मोहम्मद हफीज को लगाई लताड़, कहा- बोर्ड से पंगा मत लो

पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने पाकिस्तान क्रिकेट में जारी कोरोना वायरस ड्रामा पर पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) और मोहम्मद हफीज दोनों को लताड़ लगाई।

By Viplove KumarEdited By: Publish:Sun, 28 Jun 2020 08:00 PM (IST) Updated:Sun, 28 Jun 2020 08:00 PM (IST)
शोएब अख्तर ने मोहम्मद हफीज को लगाई लताड़, कहा- बोर्ड से पंगा मत लो
शोएब अख्तर ने मोहम्मद हफीज को लगाई लताड़, कहा- बोर्ड से पंगा मत लो

लाहौर, पीटीआइ। पाकिस्तान क्रिकेट में पिछले दिनों कोरोना वायरस टेस्ट को लेकर विवाद देखने को मिला। इंग्लैंड के दौरे पर जाने वाली टीम के 10 खिलाड़ियों के कोरोना पॉजिटिव होने का ऐलान पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने मंगलवार को किया। बुधवार को मोहम्मद हफीज जिनका नाम पीसीबी की लिस्ट में था उन्होंने सोशल मीडिया पर बताया कि उन्होंने निजी जांच कराई थी और कोरोना वायरस से संक्रमित नहीं है।

पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने पाकिस्तान क्रिकेट में जारी कोरोना वायरस ड्रामा पर पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) और मोहम्मद हफीज दोनों को लताड़ लगाई। उन्होंने कहा है "हफीज को अपने निजी स्तर पर कराए गए कोरोना वायरस टेस्ट के बारे में ट्विटर पर लिखने के बजाये पीसीबी को अलग से बता देना चाहिए था।"

पीसीबी द्वारा कराए गए पहले टेस्ट में हफीज पॉजिटिव आए थे, लेकिन उन्होंने निजी तौर पर अपने स्तर पर अपना अलग से टेस्ट कराया था जिसमें वह निगेटिव आए थे। पीसीबी ने शनिवार को बताया कि हफीज उन छह खिलाडि़यों में से हैं जिनका दूसरा टेस्ट निगेटिव आया है।

अख्तर ने अपने यूटयूब चैनल पर कहा, "पीसीबी ने इस मामले को थोड़ा गलत तरीके से संभाला है। हमने अचानक से खिलाडि़यों की टेस्टिंग करना शुरू कर दी, अब खिलाड़ी पॉजिटिव आ रहे हैं। कोरोना वायरस से सबसे ज्यादा प्रभावित इलाका शायद लाहौर है, इसके बाद कराची। मैं कह सकता हूं कि अगर आप लगातार टेस्ट करते रहेंगे तो आपको ज्यादा से ज्यादा पॉजिटिव मामले मिलेंगे।" 

उन्होंने कहा, अब जबकि टेस्ट हो चुके हैं, मेरी हफीज को सलाह यह है कि वह दोबारा टेस्ट कराएं, लेकिन उन्हें टेस्ट का परिणाम ट्विटर पर नहीं पोस्ट करना चाहिए था। उन्हें सीधे पीसीबी को यह बात बतानी चाहिए थी। आप बोर्ड से संबंध खराब नहीं कर सकते।

पीसीबी के कार्यकारी अधिकारी वसीम खान ने भी हफीज के सोशल मीडिया पर टेस्ट रिपोर्ट साझा करने को गलत बताया था। उनका कहना था कि उन्होंने पीसीबी के टेस्टिंग प्रोटोकॉल का उल्लंघन किया है। उन्हें कोई परेशानी थी तो बोर्ड के अधिकारियों के पास जाना चाहिए था ना कि ऐसे लोगों के बीच।  

chat bot
आपका साथी