कप्तानी से हटाए जाने के बाद बागी हुए सरफराज अहमद, कहा- PCB सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट से फर्क नहीं पड़ता

पाकिस्तान के पूर्व कप्तान सरफराज अहमद ने कहा है कि उनको इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता कि पीसीबी ने उनको सालाना करार में किस कैटेगरी में रखा है।

By Viplove KumarEdited By: Publish:Wed, 20 May 2020 10:33 PM (IST) Updated:Wed, 20 May 2020 10:33 PM (IST)
कप्तानी से हटाए जाने के बाद बागी हुए सरफराज अहमद, कहा- PCB सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट से फर्क नहीं पड़ता
कप्तानी से हटाए जाने के बाद बागी हुए सरफराज अहमद, कहा- PCB सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट से फर्क नहीं पड़ता

नई दिल्ली, जेएनएन। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने हाल ही में खिलाड़ियों के सालाना करार की घोषणा की है। इस लिस्ट में सिर्फ तीन खिलाड़ियों को ए कैटगरी में जगह दी गई है। टी20 और टेस्ट की कप्तानी से हटाए जाने के बाद सरफराज अहमद से अब वनडे टीम की कप्तानी भी छीन ली गई है। सरफराज ने इस पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा PCB का कॉन्ट्रैक्ट कोई बड़ी चीज नहीं है।

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान सरफराज के बागी तेवर बने हुए हैं। श्रीलंका के खिलाफ पिछले साल सितंबर में टी20 में मिली शर्मनाक हार के बाद उनको कप्तानी से हटाया गया था। पाकिस्तान के खेल पत्रकार ने सरफराज के बयान को साझा किया है। इसमें उन्होंने साफ कर दिया है कि वो पीसीबी के करार को लेकर ज्यादा परेशान नहीं थे और उनको फर्क नहीं पड़ता कि उन्हें किस कैटेगरी में जगह दी गई है।

सरफराज ने कहा, "मेरे लिए मैं चाहे ए, बी या फिर सी पीसीबी के सालाना करार के किसी भी कैटेगरी में रखा जाता है यह कोई बड़ी बात नहीं है। मेरा लक्ष्य बस पाकिस्तान क्रिकेट टीम में वापसी करने का है जब कभी भी मुझे मौका मिलता है।"

2019 में इंग्लैंड और वेल्स में खेले गए आईसीसी विश्व कप के पहले दौर से बाहर होने के बाद उनको कप्तानी छोड़ने के लिए कहा गया था। सरफराज ने बागी तेवर दिखाते हुए हार के बाद कहा था कि उनको कप्तानी के हटाना है तो हटा दिया जाए लेकिन वह इस पद को नहीं छोड़ेंगे।

मिस्बाह उल हक के पाकिस्तान के मुख्य कोच और मुख्यचयनकर्ता बनने के बाद सरफराज की कप्तान चली गई। टी20 में बाबर आजम और टेस्ट में अजहर अली को कप्तान बनाया गया। कप्तानी से हटाए जाने के साथ ही उनको टीम से भी बाहर का रास्ता दिखा दिया गया।  

chat bot
आपका साथी