रिषभ पंत की अपील- क्रिकेट की तरह एक छोटी सी गलती पलट देगी जिंदगी की बाजी

Rishabh Pant on Covid 19 रिषभ पंत ने कहा कि मैच की की गई एक गलती उसकी दिशा बदल देती है उसी तरह से आपकी एक गलती आपकी जिंदगी बदल देगी।

By Sanjay SavernEdited By: Publish:Tue, 21 Apr 2020 02:30 PM (IST) Updated:Tue, 21 Apr 2020 02:30 PM (IST)
रिषभ पंत की अपील- क्रिकेट की तरह एक छोटी सी गलती पलट देगी जिंदगी की बाजी
रिषभ पंत की अपील- क्रिकेट की तरह एक छोटी सी गलती पलट देगी जिंदगी की बाजी

नई दिल्ली, जेएनएन। रिषभ पंत इस वक्त टीम इंडिया में अपनी जगह पक्की करने के लिए जीतोड़ कोशिश कर रहे हैं। टीम में वो अब अपने स्थान को लेकर पक्के नहीं हैं और सिमित ओवर प्रारूप में उन्हें केएल राहुल से कड़ी टक्कर मिल रही है, लेकिन इन सब बातों के बीच वो केविड 19 महामारी के खिलाफ देश में जो लड़ाई चल रही है उसमें देशवासियों की मदद के लिये वो फ्रंट पर खड़े नजर आ रहे हैं। वैसे तो कई क्रिकेटर्स इस मामले में सामने आए हैं और लगातार अपील कर रहे हैं, लेकिन रिषभ पंत भी अब उन खिलाड़ियों की फेहरिस्त में शामिल हो गए हैं। 

रिषभ पंत ने दिल्ली पुलिस के साथ मिलकर एक वीडियो बनाया है और इसके जरिए लोगों से अपील की है कि वो दिल्ली पुलिस का सहयोग करें। दिल्ली पुलिस ने ये वीडियो अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल के जरिए शेयर किया है। इस वीडियो में रिषभ पंत ने कहा है कि हमारी एक छोटी सी गलती ही कोरोना के खिलाफ चल रही जंग में जीत और हार का फर्क ला सकता है। हम सब मिलकर दिल्ली पुलिस का साथ दें और भारत सरकार की तरफ से जारी की गई दिशा-निर्देश का पालन करें। 

'एक छोटा सा मिस्टेक हुआ, कैच या स्टंपिंग छूटा, तो मैच का डायरेक्शन ही बदल जाता है। ठीक इसी तरह, हमारी एक छोटी सी गलती, कोरोना और देश की इस लड़ाई में, हार और जीत का फ़र्क बन सकती है'..@RishabhPant17 की ये सीधी, सरल बातें, आप को ज़रूर सचेत करेंगी।@HMOIndia @LtGovDelhi @CPDelhi pic.twitter.com/Fo73CyMlV2

— Delhi Police (@DelhiPolice) April 20, 2020

रिषभ पंत ने भी इस वीडियो को शेयर किया है और इसका कैप्शन देते हुए लिखा कि जिस तरह से एक छोटी सी गलती से मैच की दिशा बदल जाती है उसी तरह से एक छोटी सी गलती कोरोना के खिलाफ चल रही लड़ाई में फर्क ला देगी। रिषभ पंत ने क्रिकेट की भाषा में देश के लोगों को समझाने के लिए ये बातें कही हैं। 

We are in this together 💪#StayHomeStaySafe @DelhiPolice https://t.co/KKCoElnnbS" rel="nofollow — Rishabh Pant (@RishabhPant17) April 20, 2020

chat bot
आपका साथी