Piyush Chawla ने भारतीय टीम में श्रेयस अय्यर की जगह पर उठाया सवाल, कहा- वह अब रिजर्व में नहीं रह सकते

वर्ल्ड कप 2023 के लिए घोषित 15 सदस्यीय टीम में श्रेयस अय्यर और केएल राहुल की वापसी हुई है। सोशल मीडिया पर केएल राहुल के सेलेक्शन पर सवाल उठे थे। हालांकि चोट से उबरने के बाद श्रेयस अय्यर के बैटिंग पोजिशन को लेकर पीयूष चावला ने सवाल उठाए हैं। चावला ने कहा हम उन दोनों के बारे में बात कर रहे हैं श्रेयस अय्यर के बारे में क्यों नहीं?

By Jagran NewsEdited By: Publish:Wed, 06 Sep 2023 01:28 PM (IST) Updated:Wed, 06 Sep 2023 01:28 PM (IST)
Piyush Chawla ने भारतीय टीम में श्रेयस अय्यर की जगह पर उठाया सवाल, कहा- वह अब रिजर्व में नहीं रह सकते
पीयूष चावला ने श्रेयस अय्यर की जगह पर उठाया सवाल। फाइल फोटो

HighLights

  • श्रेयस अय्यर के बैटिंग पोजिशन को लेकर पीयूष चावला ने सवाल उठाए
  • पीयूष चावला ने कहा- ईशान किशन प्लेइंग इलेवन में की पहली पसंद
  • किशन के चयन से टीम में बाएं हाथ के बल्लेबाज की समस्या हुई हल

नई दिल्ली, स्पोर्ट्स डेस्क। बीसीसीआई ने मंगलवार, 5 सितंबर को वनडे वर्ल्ड कप के लिए भारतीय टीम का एलान कर दिया। चयनकर्ताओं ने एशिया कप 2023 की ही टीम को रिटेन किया है। हालांकि, तिलक वर्मा और प्रसिद्ध कृष्णा को टीम में जगह नहीं दी गई है। इसके अलावा संजू सैमसन को टीम में शामिल नहीं किया गया है।

वर्ल्ड कप 2023 के लिए घोषित 15 सदस्यीय टीम में श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) और केएल राहुल (KL Rahul) की वापसी हुई है। सोशल मीडिया पर केएल राहुल के सेलेक्शन पर सवाल उठे थे। हालांकि, चोट से उबरने के बाद श्रेयस अय्यर के बैटिंग पोजिशन को लेकर पीयूष चावला ने सवाल उठाए हैं। भारत के स्पिनर पीयूष चावला ने टीम में श्रेयस अय्यर की जगह पर सवाल उठाया और कहा कि ईशान किशन प्लेइंग इलेवन में की पहली पसंद थे।

श्रेयस अय्यर की जगह पर उठाया सवाल

चावला ने स्टार स्पोर्ट्स पर कहा, "हम उन दोनों के बारे में बात कर रहे हैं, श्रेयस अय्यर के बारे में क्यों नहीं? श्रेयस अय्यर की जगह पर भी सवाल उठाया जाना चाहिए। ईशान ने जिस तरह से शीर्ष क्रम में बल्लेबाजी की है, उसके कारण वह अब रिजर्व में नहीं रह सकते।"

ईशान ने पूरी की बाएं हाथ के बल्लेबाज की कमी

पीयूष चावला ने आगे कहा, "लोगों के मन में यह सवाल था कि वह मध्य क्रम में कैसे बल्लेबाजी करेंगे और जिस तरह से उन्होंने कठिन परिस्थिति में बल्लेबाजी करने के बाद मध्यक्रम में बल्लेबाजी की, वह अच्छे फॉर्म से गुजर रहे हैं और उन्होंने बाएं हाथ के बल्लेबाज की समस्या को हल कर दिया है।"

फाइल फोटो

लंबे समय के बाद केएल राहुल की हुई वापसी

बता दें कि केएल राहुल ने आखिरी बार 1 मई 2023 को क्रिकेट खेलते हुए नजर आए थे। आईपीएल के दौरान जांघ में चोट लगने की वहज से वह टूर्नामेंट से बाहर हो गए थे। वहीं, वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का भी हिस्सा नहीं थे। हालांकि, दावा किया जा रहा है कि वह पूरी तरह से ठीक हो गए हैं। 10 सितंबर को एशिया कप के सुपर-4 में पाकिस्तान के खिलाफ वापसी कर सकते हैं।

chat bot
आपका साथी