'न्यूजीलैंड-भारत का होगा फाइनल, भारत फिर बनेगा चैंपियन'

इस बार विश्व कप फाइनल में गत-विजेता भारत और मेजबान न्यूजीलैंड के बीच फाइनल मुकाबला खेला जाएगा और खिताबी मुकाबले में भारत एक बार फिर विजयी साबित होकर तीसरी बार विश्व चैंपियन बनेगा। ऐसा हम नहीं कह रहे, ये कहना है ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज 'चाइनामेन' गेंदबाज 44 वर्षीय ब्रैड हॉग

By ShivamEdited By: Publish:Sat, 28 Feb 2015 04:05 PM (IST) Updated:Sat, 28 Feb 2015 10:20 PM (IST)
'न्यूजीलैंड-भारत का होगा फाइनल, भारत फिर बनेगा चैंपियन'

पर्थ। इस बार विश्व कप फाइनल में गत-विजेता भारत और मेजबान न्यूजीलैंड के बीच फाइनल मुकाबला खेला जाएगा और खिताबी मुकाबले में भारत एक बार फिर विजयी साबित होकर तीसरी बार विश्व चैंपियन बनेगा। ऐसा हम नहीं कह रहे, ये कहना है ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज 'चाइनामेन' गेंदबाज 44 वर्षीय ब्रैड हॉग का, जिनके मुताबिक टीम इंडिया एक बार फिर ऐतिहासिक प्रदर्शन करेगी।

हॉग का कहना है कि भारतीय टीम ने विश्व कप से पहले टेस्ट और वनडे सीरीज में खराब प्रदर्शन इसलिए किया था क्योंकि भारत के गेंदबाजों ने सही लाइन लेंथ से गेंदबाजी नहीं की थी लेकिन अब इसमें बड़ा सुधार आया है। उनके मुताबिक टीम इंडिया के स्पिनरों की अहम भूमिका रहने वाली है। हॉग का कहना है कि टीम इंडिया ने अपनी रणनीति में जबरदस्त बदलाव किया है और ये सफलता का मंत्र भी बना। हॉग ने कहा कि भारत और न्यूजीलैंड के अलावा सेमीफाइनल में ऑस्ट्रेलिया और दक्षिण अफ्रीका की टीमें भी पहुंचेंगी।

आइसीसी क्रिकेट विश्व कप की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

खेल जगत की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी