PCB के कराए टेस्ट में दोबारा कोरोना पॉजिटिव पाए गए मोहम्मद हफीज, निजी रिपोर्ट आई थी नेगेटिव -Report

हफीज के पहले कोरोना टेस्ट में पॉजिटिव फिर नेगेटिव और अब दोबारा को रिपोर्ट के पॉजिटिव आने से काफी संशय का माहौल बन गया है।

By Viplove KumarEdited By: Publish:Sat, 27 Jun 2020 12:27 PM (IST) Updated:Sat, 27 Jun 2020 12:27 PM (IST)
PCB के कराए टेस्ट में दोबारा कोरोना पॉजिटिव पाए गए मोहम्मद हफीज, निजी रिपोर्ट आई थी नेगेटिव -Report
PCB के कराए टेस्ट में दोबारा कोरोना पॉजिटिव पाए गए मोहम्मद हफीज, निजी रिपोर्ट आई थी नेगेटिव -Report

नई दिल्ली, जेएनएन। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड किसी ना किसी वजह से चर्चा में बनी ही रहती है। पिछले कुछ दिनों से पाकिस्तानी खिलाड़ियों के कोरोना टेस्ट की वजह से बोर्ड चर्चा में है। दरअसल मंगलवार को पीसीबी ने इस बात की जानकारी दी थी कि इंग्लैंड के दौरे पर जाने वाले 29 में से 10 खिलाड़ी कोरोना पॉजिटिव हैं। बुधवार को मोहम्मद हफीज ने सोशल मीडिया पर इस बात का ऐलान किया कि वह पॉजिटिव नहीं हैं पीसीबी की रिपोर्ट गलत थी। अब दोबारा कराए गए जांच में उनके वापस से पॉजिटिव आने की खबर है।

हफीज को पहले कोरोना पॉजिटिव फिर नेगेटिव और अब दोबारा को रिपोर्ट के पॉजिटिव आने से काफी संशय का माहौल बन गया है। पाकिस्तानी ऑलराउंडर के कोरोना संक्रमण के तीसरे रिपोर्ट से पॉजिटिव आने के बाद अब उनके उपर पीसीबी अनुशासनात्मक कार्रवाई कर सकती है क्योंकि उन्होंने बोर्ड के टेस्टिंग प्रोटोकॉल का उल्लंघन किया है।

पीसीबी द्वारा इंग्लैंड के दौरे पर जाने वाले 29 खिलाड़ियों का कोरोना टेस्ट कराया गया था जिसने पहले राउंड में खिलाड़ियों के साथ 12 स्पोर्ट स्टाफ भी थे। हफीज की रिपोर्ट 9 बाकी खिलाड़ियों को साथ कोरोना पॉजिटिव आई थी। पीसीबी ने इस बात की जानकारी खुद दी थी कि टीम के 9 खिलाड़ी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं।

रिपोर्ट की जानकारी देन के एक दिन बाद ही हफीज ने सोशल मीडिया पर इस बात को शेयर किया कि उन्होंने निजी जांच करवाया था जिसमें वो स्वस्थ पाए गए हैं उनको कोरोना संक्रमण नहीं हुई है। पीसीबी हफीज कि इस बात के बेहद नाराज हुआ क्योंकि उन्होंने क्वारंटाइन में जाने के मना कर दिया था।

हिन्दुस्तान टाइम्स की खबर के मुताबिक शौकत खानुम मेमोरियल हॉस्पिटल जहां पाकिस्तान की टीम के सभी खिलाड़ियों कोरोना सैंपल का टेस्ट किया गया था वहां दोबारा से हफीज के सैंपल की जांच की गई और इस बार भी वो पॉजिटिव ही पाए गए हैं।

chat bot
आपका साथी