MS Dhoni ब्लू जर्सी में नजर आएंगे या नहीं, टीम में क्या होना चाहिए बैटिंग ऑर्डर बताया वेंकटेश प्रसाद ने

वेंकटेश प्रसाद ने कहा कि मेरी यार में अगर धौनी टीम में आते हैं तो मैं उन्हें नंबर 3 या फिर 4 पर बल्लेबाजी के लिए कहूंगा।

By Sanjay SavernEdited By: Publish:Thu, 14 May 2020 07:04 PM (IST) Updated:Thu, 14 May 2020 09:08 PM (IST)
MS Dhoni ब्लू जर्सी में नजर आएंगे या नहीं, टीम में क्या होना चाहिए बैटिंग ऑर्डर बताया वेंकटेश प्रसाद ने
MS Dhoni ब्लू जर्सी में नजर आएंगे या नहीं, टीम में क्या होना चाहिए बैटिंग ऑर्डर बताया वेंकटेश प्रसाद ने

नई दिल्ली, जेएनएन। एम एस धौनी पिछले 10 महीने से क्रिकेट के मैदान से दूर हैं। वनडे विश्व कप 2019 के बाद से वो कोई मैच खेलते नजर नहीं आए हैं। धौनी की टीम इंडिया में वापसी का एक रास्ता आइपीएल से होकर गुजर रहा था, लेकिन फिलहाल ये लीग भी अनिश्चित काल के लिए स्थगित है। अब उनके क्रिकेट भविष्य खास तौर पर वो टीम इंडिया में वापसी कर पाएंगे या नहीं इस पर भारत के पूर्व तेज गेंदबाज वेंकटेश प्रसाद ने अपनी राय दी है। 

वेंकटेश प्रसाद ने कहा है कि अब माही के लिए सचमुच टीम इंडिया में वापस से जगह बनाना बहुत टफ है। उनके लिए टीम में एक बार फिर से कमबैक करना काफी मुश्किल है क्योंकि उन्होंने लगभग एक साल से क्रिकेट नहीं खेला है। ये उनके लिए आसान नहीं होने वाला है। प्रसाद ने टाइम्स ऑफ इंडिया डॉट कॉम को इंटरव्यू देते हुए ये बातें कहीं। 

प्रसाद ने कहा कि इसमें कोई शक नहीं है कि वो काफी फिट हैं, लेकिन जब आपकी उम्र बढ़ती है तो आपकी फूर्ती में कमी आती है। उन्होंने कहा कि अब धौनी 40 साल के हो चुके हैं और अब उनके बारे में कोई भी फैसला करने की जिम्मेदारी मैं टीम मैनेजमेंट पर छोड़ता हूं। अगर धौनी अच्छी फिटनेस दिखाते हैं तो ये देखना होगा कि टीम मैनेजमेंट किस तरह से उन्हें लेकर अपनी रणनीति तैयार करते हैं। 

रवि शास्त्री ने कहा था कि धौनी के लिए टीम इंडिया के दरवाजे खुले हुए हैं और अगर वो इस सीजन में आइपीएल में सीएसके के लिए अच्छा प्रदर्शन कर पाते हैं तो शायद उनकी वापसी हो सकती है। प्रसाद ने कहा कि अगर उनकी टीम में वापसी होती है तो उन्हें बल्लेबाजी क्रम में उपर लाना चाहिए।

उन्होंने कहा कि मेरी राय में मैं धौनी को अब एक फिनिशर के तौर पर नहीं बल्कि उपर के क्रम पर खेलने को कहूंगा। मैं शायद उन्हें नंबर 3 या फिर 4 पर बल्लेबाजी के लिए कहूंगा। अगर खेल के सिर्फ दस ओवर बचते हैं तब मैं धौनी से कहूंगा कि वो जाएं और एक फिनिशर के तौर पर खेलें। 

chat bot
आपका साथी