शाहरुख और जूही चावला की जगह IPL ऑक्शन में पहुंचे आर्यन और जान्हवी, लगाई KKR के लिए बोली

इस नीलामी में कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम के सह मालिक शाहरुख खान और जूही चावला शामिल नहीं हो पाए। उनकी जगह बच्चों ने इस मिनी ऑक्शन में हिस्सा लिया। शाहरुख की जगह बेटे आर्यन और जूही की बेटी जान्हवी मेहता टीम टेबल पर मौजूद थी।

By Viplove KumarEdited By: Publish:Thu, 18 Feb 2021 07:01 PM (IST) Updated:Thu, 18 Feb 2021 07:01 PM (IST)
शाहरुख और जूही चावला की जगह IPL ऑक्शन में पहुंचे आर्यन और जान्हवी, लगाई KKR के लिए बोली
जैक कालिस के साथ जान्वी मेहता- फोटो ट्विटर पेज

नई दिल्ली, जेएनएन। इंडियन प्रीमियर लीग के 14वें एडिशन के लिए हो रही खिलाड़ियों की नीलामी में गुरुवार को सभी फ्रेंचाइजी टीमें चेन्नई में जमा हुई। इस नीलामी में कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम के सह मालिक शाहरुख खान और जूही चावला शामिल नहीं हो पाए। उनकी जगह बच्चों ने इस मिनी ऑक्शन में हिस्सा लिया। शाहरुख की जगह बेटे आर्यन और जूही की बेटी जान्हवी मेहता टीम टेबल पर मौजूद थी।

18 फरवरी को होने वाली आइपीएल मिनी ऑक्शन का इंतजार काफी दिनों से किया जा रहा है। चेन्नई में सभी आठ फ्रेंचाइजी टीम अपनी रणनीति को लेकर यहां पहुंची थी। कोलकाता के टेबल पर दो युवा मौजूद थे जिनका होमवर्क काफी अच्छा नजर आया। शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान और जूही चावला की बेटी जान्हवी मेहता टीम टेबल पर खिलाड़ी की लग रही बोली के दौरान आपस में बातें करते नजर आए।

पहले सेशन के ऑक्शन के खत्म होने के बाद जब जान्हवी ने चैनल से बात की तो अपना प्लान बताया। टीम को किस तरह से खिलाड़ी चाहिए और अभी उनको कौन कौन से जगह को भरना है इस बारे में विस्तार से बातें की। जान्वी दूसरी बार नीलामी में शामिल हुई थी उन्होंने बताया कि शाकिब अल हसन के टीम में वापस आने से वह काफी खुश हैं। उन्होंने बताया कि टीम कॉम्बिनेशन के लिए वह लकी चार्म साबित हैं क्योंकि इससे पहले दो बाद जब टीम चैंपियन बनीं तो शाकिब टीम में थे।

जान्हवी जब ऑक्शन रूम से बाहर निकली तो प्रीति जिंटा वहां मौजूद थीं। एंकर ने उनसे पूछा आप इनको जानती हैं तो उन्होंने कहा , वो तो अभी कोरोना प्रोटोकॉल है इस वजह से गले नहीं लगा पाई वर्ना इनको झप्पी देती। प्रीति ने कहा कि ऑक्शन में शाहरुख के बेटे आर्यन और जूही की बेटी जान्हवी को देखकर काफी अच्छा लगा। 

chat bot
आपका साथी