ऑस्ट्रेलियाई मीडिया द्वारा डोनाल्ड ट्रंप से तुलना पर ये कहा विराट ने

विराट ने ऑस्ट्रेलियाई मीडिया के बातों का दिया करारा जबाव

By Sanjay SavernEdited By: Publish:Fri, 24 Mar 2017 06:55 PM (IST) Updated:Fri, 24 Mar 2017 07:10 PM (IST)
ऑस्ट्रेलियाई मीडिया द्वारा डोनाल्ड ट्रंप से तुलना पर ये कहा विराट ने
ऑस्ट्रेलियाई मीडिया द्वारा डोनाल्ड ट्रंप से तुलना पर ये कहा विराट ने

धर्मशाला। भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने कहा कि उनका ध्यान पूरी तरह से आखिरी टेस्ट मैच पर है और ऑस्ट्रेलियाई मीडिया में उनके बारे में क्या कहा जा रहा है इस पर वो ध्यान नहीं दे रहे। 

विराट के बारे में ऑस्ट्रेलियाई मीडिया के बारे में काफी कुछ कहा जा रहा है। विराट की तुलना अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप से भी की गई जो मीडिया के बारे में काफी कुछ कहते रहते हैं। विराट को ऑस्ट्रेलियाई मीडिया ने पशुओं की श्रेणी में भी डाल दिया। 

इन सबके बारे में विराट ने कहा कि ये बातें बाहर हो रही हैं। मैं खुद को एक खिलाड़ी और इंसाने के तौर पर बेहतर बनाने पर ध्यान दे रहा हूं। इसके अलावा मेरे बारे में मेरे साथी खिलाड़ी और करीबी लोग कैसी राय रखते हैं ये मेरे लिए मायने रखता है। 

विराट ने कहा कि इस तरह की बातें मेरे लिए मायने नहीं रखती हैं और न ही कभी रखती थीं। मैंने अपने करियर के शुरुआती दिनों में इसका सामना किया था। मैंने हमेशा सही काम किया है और सही का साथ दिया है। जो मुझे कहना होता है, मैं वह कहता हूं। मुझे इस बात की हैरानी है कि कई लोग एक इंसान से इतना प्रभावित हो रहे हैं।उन्हें शुभकामनाएं. अगर इससे उनकी खबर बिकती है, तो उन्हें शुभकामनाएं."

धर्मशाला की विकेट को कोहली ने अच्छा बताया और कहा कि अगर बल्लेबाज, गेंदबाज सही से प्रदर्शन करते हैं, तो वे लाभ हासिल कर पाएंगे। उन्होंने कहा, "विकेट अच्छी है. आपको मारे गए शॉट की अच्छी कीमत मिलेगी।इसमें स्पिन गेंदबाजों के लिए भी अच्छे प्रदर्शन के अवसर होंगे और तेज गेंदबाजों के लिए भी। अगर आप अच्छा खेलते हैं, तो आपको इसके परिणाम भी अच्छे ही मिलेंगे।"

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

खेल की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी