'एक Virat Kohli बचा है और तुसी बचे हो', Haris Rauf की Babar Azam के साथ मजेदार बातचीत का वीडियो वायरल

Haris Rauf conversation with Babar Azam पाकिस्‍तान सुपर लीग में लाहौर कलंदर्स और पेशावर जल्‍मी के बीच मैच से पहले अभ्‍यास सत्र के दौरान हैरिस रउफ और बाबर आजम के बीच मजेदार बातचीत हुई। रउफ ने कहा कि विराट कोहली और बाबर आजम का विकेट लेने के वो इच्‍छुक हैं।

By Jagran NewsEdited By: Publish:Mon, 27 Feb 2023 11:25 PM (IST) Updated:Mon, 27 Feb 2023 11:25 PM (IST)
'एक Virat Kohli बचा है और तुसी बचे हो', Haris Rauf की Babar Azam के साथ मजेदार बातचीत का वीडियो वायरल
Harris Rauf and Babar Azam: हैरिस रउफ और बाबर आजम के बीच मजेदार बातचीत हुई

नई दिल्‍ली, स्‍पोर्ट्स डेस्‍क। भारतीय टीम के स्‍टार बल्‍लेबाज विराट कोहली को हर गेंदबाज आउट करना चाहता हैं और पाकिस्‍तान के तेज गेंदबाज हैरिस रउफ ने भारतीय बल्‍लेबाज व बाबर आजम को आउट करने की इच्‍छा जताई है।

पाकिस्‍तान सुपर लीग की टीम लाहौर कलंदर्स ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें हैरिस रउफ को अभ्‍यास सत्र के दौरान पेशावर जल्‍मी के कप्‍तान बाबर आजम से बातचीत करते हुए देखा गया। यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

जब हैरिस रउफ ने बाबर आजम से कहा कि वो किसी भी कीमत पर दो बल्‍लेबाजों को आउट करना चाहते हैं तो दोनों खिलाड़ी ठहाके लगाने लगे। हैरिस ने बाबर से कहा, 'चाहे जो हो जाए। मुझे बस आपका विकेट लेना है। सिर्फ कोहली और आप अपवाद बचे हो। विलियमसन को स्लिप में दो बार जीवनदान मिला। मगर मेरे दिमाग में इन 3-4 बल्‍लेबाजों को आउट करने की बात है।'

🗣️ Interesting Conversation between Babar Azam & Haris Rauf 🔊#sochnabemanahai #HBLPSL8 #QalandarHum #QalandarsCity #LQvPZ pic.twitter.com/qRpPUtz04J

— Lahore Qalandars (@lahoreqalandars) February 26, 2023

बाबर आजम ने मजेदार जवाब देते हुए कहा, 'मगर आपने अभ्‍यास सत्र में पहले ही मुझे आउट कर लिया है। आप उनको क्‍यों नहीं मानते?' रउफ भी हंसे और जवाब दिया, 'नहीं, मुझे मैच में आपका विकेट लेना है।' बाबर आजम ने कहा, 'अल्‍लाह सबके साथ सब अच्‍छा करेगा।' कोहली ने पिछले साल टी20 वर्ल्‍ड कप में हैरिस रउफ की गेंदों पर लगातार दो छक्‍के जमाए थे, जो फैंस हमेशा याद रखेंगे।

यह भी पढ़ें: 'Ravi Shastri ऐसी बातें कहते थे, जो आपको चुभे और गुस्‍से से भर दे', भारतीय तेज गेंदबाज ने किया बड़ा खुलासा

यह भी पढ़ें: Rishabh Pant को वापसी करने में कितना समय लगेगा? Sourav Ganguly ने किया बड़ा खुलासा

chat bot
आपका साथी