हार्दिक और राहुल द्रविड़ को मिली पाकिस्तान से नसीहत, पूर्व कप्तान ने कहा- इन दो खिलाड़ियों में से एक को खिलाओ

पाकिस्तान क्रिकेट के लीजेंड और पूर्व कप्तान राशिद लतीफ ने अपने यूट्यूब चैनल पर विराट कोहली और रोहित शर्मा के भविष्य को लेकर बात की। उन्होंने कहा “आप केएल राहुल का रिप्लेशमेंट आसानी से ढूढ़ सकते हैं लेकिन रोहित शर्मा और विराट कोहली का रिप्लेशमेंट आप नहीं खोज सकते।”

By Umesh KumarEdited By: Publish:Sun, 29 Jan 2023 03:06 PM (IST) Updated:Sun, 29 Jan 2023 03:06 PM (IST)
हार्दिक और राहुल द्रविड़ को मिली पाकिस्तान से नसीहत, पूर्व कप्तान ने कहा- इन दो खिलाड़ियों में से एक को खिलाओ
हार्दिक और राहुल द्रविड़ को मिली पाकिस्तान से नसीहत। फाइल फोटो

नई दिल्ली, स्पोर्ट्स डेस्क। हार्दिक की कप्तानी में भारतीय टी20 टीम का नया दौरा शुरु हो गया है। टी20 विश्व कप के बाद से लगातार अनुभवी खिलाड़ी विराट कोहली और रोहित शर्मा को टी20 टीम से बाहर रखा जा रहा है। ऐसे में पाकिस्तान के पूर्व कप्तान राशिद लतीफ ने दोनों खिलाड़ियों के टी20 क्रिकेट के भविष्य को लेकर चिंता जाहिर की है। साथ ही एक वीडियो के जरिए कोच राहुल द्रविड़ और कप्तान हार्दिक को संदेश भेजा है।

पाकिस्तान क्रिकेट लीजेंड और पूर्व कप्तान राशिद लतीफ ने अपने यूट्यूब चैनल पर विराट कोहली और रोहित शर्मा के भविष्य को लेकर बात की। उन्होंने कहा, “आप केएल राहुल का रिप्लेसमेंट आसानी से ढूढ़ सकते हैं, लेकिन रोहित शर्मा और विराट कोहली का रिप्लेसमेंट आप नहीं खोज सकते।”

पाकिस्तान के पूर्व कप्तान ने दी नसीहत

राशिद ने आगे कहा, "भविष्य में शुभमन गिल, पृथ्वी शॉ और ईशान किशन इनके रिप्लेसमेंट हो सकते हैं, लेकिन फिलहाल आने वाले टी20 विश्व कप से पहले इनको बाहर करना सही नहीं हो सकता। दोनों के पास काफी अनुभव है, दोनों ने एक साथ खेलना शुरु किया, दोनों के बीच कुछ समानताएं भी हैं, जिसका फायदा भारत को मिल सकता है।”

युवा खिलाड़ियों के पास टैलेंट, अनुभव की कमी

पाकिस्तान के पूर्व कप्तान राशिद लतीफ ने कहा कि कोच और कप्तान को इन दोनों के खिलाड़ियों पर विचार करना चाहिए। आने वाले टी20 विश्व कप को ध्यान में रखते हुए कम से कम दोनों से एक खिलाड़ी को टीम में शामिल किया जाना चाहिए। उन्होंने कहा कि दीपक हुड्डा, शुभमन गिल, ईशान किशन और पृथ्वी शॉ के पास टैलेंट हैं लेकिन अनुभव की कमी है। वह टीम को फाइनल में नहीं पहुंचा सकते।

यह भी पढ़ें- ITL20 : शारजाह वारियर्स ने अबु धाबी नाइट राइडर्स को 4 विकेट से हराया, रहमानुल्लाह गुरबाज ने जड़ा अर्धशतक

यह भी पढ़ें- IND vs AUS : टेस्ट सीरीज से पहले वायरल हुआ स्लेजिंग का वीडियो, भारतीय खिलाड़ी ऑस्ट्रेलिया का उड़ा रहे मजाक

chat bot
आपका साथी