Move to Jagran APP

ITL20 : शारजाह वारियर्स ने अबु धाबी नाइट राइडर्स को 4 विकेट से हराया, रहमानुल्लाह गुरबाज ने जड़ा अर्धशतक

टॉस जीतकर शारजाह वारियर्स ने पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। वारियर्स ने नाइट राइडर्स को उनके 20 ओवर में चार विकेट पर 149 रन पर रोक दिया। नाइट राइडर्स की तरफ से पॉल स्टारलिन ने 55 आंद्रे रसेल ने 33 और चरिथा असलंका ने 21 रनों का योगदान दिया।

By AgencyEdited By: Umesh KumarPublished: Sun, 29 Jan 2023 02:28 PM (IST)Updated: Sun, 29 Jan 2023 02:28 PM (IST)
ITL20 में रहमानुल्लाह गुरबाज ने जड़ा अर्धशतक। फोटो- आईएएनएस

नई दिल्ली, आईएएनएस। ITL20 के पहले सीजन में शनिवार को शारजाह वारियर्स ने दुबई इंटरनेशल स्टेडियम में अबु धाबी नाइट राइडर्स को हरा दिया। अबु धाबी नाइट राइडर्स ने पहले बल्लेबाज करते हुए 20 ओवर में 4 विकेट पर 149 रन बनाए। लक्ष्य का पीछा करने उतरी शारजाह वारियर्स ने रहमानुल्लाह गुरबाज के 56 रनों की बदलौत 17वें ओवर में 4 विकेट से जीत हासिल कर ली।

loksabha election banner

टॉस जीतकर शारजाह वारियर्स ने पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। वारियर्स ने नाइट राइडर्स को उनके 20 ओवर में चार विकेट पर 149 रन पर रोक दिया। नाइट राइडर्स की तरफ से पॉल स्टारलिन ने 55, आंद्रे रसेल ने 33 और चरिथा असलंका ने 21 रनों का योगदान दिया। वारियर्स की तरफ से पॉल वॉल्टर ने 2 विकेट चटकाए। वहीं, नूर अहमद और नवीन-उल-हक को एक-एक विकेट मिले।

17वें ओवर में जीता वारियर्स

लक्ष्य का पीछा करने उतरे वारियर्स की शुरुआत ठोस रही। टॉम कोहलर-कैडमोर ने पहले दो ओवरों में एक छक्का और एक चौका लगाकर तेज शुरुआत दी। इसके बाद, रहमानुल्लाह गुरबाज ने तीसरे ओवर में साबिर राव की गेंद पर दो चौके जड़े और अपनी टीम को बिना किसी नुकसान के स्कोर 40 रन तक पहुंचा दिया। गुरबाज ने शानदार फॉर्म में बल्लेबाजी जारी रखी।

गुरबाज ने चौथे ओवर में आंद्रे रसेल को दो छक्के लगाए। गुरबाज ने सातवें ओवर में सुनील नरेन को दो चौके लगाकर वारियर्स को मजबूत स्थिति में पहुंचा दिया। उन्होंने आठवें ओवर में अकील हुसैन को चौका मारने के बाद सिर्फ 33 गेंदों में अपना अर्धशतक पूरा किया। दसवें ओवर में गुरबाज 39 गेंदों पर 56 रन बनाकर आउट हो गए।

नबी ने लगाया विनिंग शॉट

एक समय मैंच में नाइट राइडर्स वापसी करने को देख रहा था। वॉरियर्स को 63 गेंदों में सिर्फ 59 रन चाहिए थे। इसके बाद, वॉरियर्स के विकेट गिरते चले गए, जिसमें मार्कस स्टोइनिस, जो डेनली, पॉल वाल्टर और एडम होज जल्दी-जल्दी आउट हो गए, लेकिन मोहम्मद नबी ने दो चौके और एक छक्का लगाया और टीम के लिए जीत सुनिश्चित कर दी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.