IPL 2020: चेन्नई की दो लगातार हार के बाद फैंस ने की सुरेश रैना को वापस लाने की मांग, CSK ने ठुकराया

सोशल मीडिया पर लगातार इस बात की मांग की जा रही है कि रैना की वापसी हो। इसके लिए कमबैक मिस्टर आइपीएल के नाम से हैशटैग भी चलाया गया है और यह इस वक्त ट्रेंड कर रहा है। शुक्रवार को दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ भी टीम को हार मिली।

By Viplove KumarEdited By: Publish:Sat, 26 Sep 2020 06:54 PM (IST) Updated:Sat, 26 Sep 2020 06:54 PM (IST)
IPL 2020: चेन्नई की दो लगातार हार के बाद फैंस ने की सुरेश रैना को वापस लाने की मांग, CSK ने ठुकराया
सुरेश रैना और महेंद्र सिंह धौनी (फाइल फोटो)

नई दिल्ली, जेएनएन। इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें एडिशन में तीन बार की चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स की शुरुआत से फैंस खुश नहीं हैं। जीत के साथ आगाज करने के बाद टीम को लगातार दो मैच में हार का सामना करना पड़ा है। मिडिल आर्डर बेहद लचर नजर आया और इसी वजह से फैंस ने टूर्नामेंट से नाम वापस लेने वाले अनुभवी सुरेश रैना की वापसी की मांग कर दी है। सोशल मीडिया पर लगातार इस बात की मांग की जा रही है कि रैना की वापसी हो। इसके लिए कमबैक मिस्टर आइपीएल के नाम से हैशटैग भी चलाया गया है और यह इस वक्त ट्रेंड कर रहा है।

चेन्नई की टीम ने टूर्नामेंट का आगाज मुंबई इंडियंस के खिलाफ जीत के साथ किया था। इसके बाद दूसरे मुकाबले में राजस्थान ने मात दी जबकि शुक्रवार को दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ भी टीम को हार मिली। दोनों ही मैच में बाद में बल्लेबाजी करते हुए चेन्नई की टीम लक्ष्य तक नहीं पहुंच पाई। इसके बाद से ही अब रैना की वापसी को लेकर फैंस सोशल मीडिया पर मांग कर रहे हैं।

वैसे टीम के  सीएसके फ्रेचाइजी के सीईओ कासी विश्वनाथन ने रैना की वापसी को खारिज कर दिया है। उन्होंंने कहा, विश्वनाथ ने कहा कि फ्रेंचाइजी सुरेश रैना की निजी लाइफ का सम्मान करती है और किसी भी स्थिति में उन्हें टीम में वापस आने के लिए नहीं कहेगी। उन्होंने कहा कि, देखिए हम रैना की वापसी की तरफ नहीं देख रहे हैं क्योंकि उन्होंने खुद को टीम के लिए उपलब्ध नहीं बताया है और हम उनके फैसले का सम्मान करते हैं। हम इसके बारे में अब नहीं सोच रहे हैं। 

• Comeback Mr IPL Raina

@ImRaina , You created a lot of difference in #Yellove #Raina | #SureshRaina | #ChinnaThala pic.twitter.com/ooNRvrPlvF— RAINA Trends™ | #ComeBackMrIPL (@trendRaina) September 25, 2020

एक फैन ने लिखा, वापस आ जाओ मिस्टर आइपीएल आप चेन्नई टीम में बहुत बड़ा अंतर पैदा करते हैं।

If this didn't make CSK management worry about raina issue, nothing will.

— The Alchemist (@ponananthvs) September 25, 2020

एक चाहने वाले ने लिखा, अगर यह भी यह बात भी रैना के मामले पर सीएसके के मैनेजमेंट को चिंतित नहीं करती तो फिर कुछ भी नहीं कर सकता।

Missing this Roar? @ImRaina 💛✅🤞#Raina || #SureshRaina || #ComeBackMrIPL 🙏🏏 pic.twitter.com/sbO6YAT8tc— Akansha(Raina Ki Deewani)❤🇮🇳 (@akasureshraina) September 25, 2020

आपकी दहाड़ को हम बहुत मिस कर रहे हैं

That's why Raina and Harbhajan left earlier.#CSKvDC pic.twitter.com/dKakr1PFvB— Cricket Satire (@CricketSatire) September 25, 2020

एक फैन ने तो धौनी को ही सबसे बुरा कप्तान दिया और लिखा इसी वजह से रैना और हरभजन ने टीम को छोड़ने का फैसला लिया।

chat bot
आपका साथी