Eng vs Ind: जारवो 69 के मैदान में घुसने को लेकर इंग्लैंड के बल्लेबाज ओली पोप ने दी प्रतिक्रिया

इग्लैंड के बल्लेबाज ओली पोप ने कहा है कि उन्हें नहीं जारवो कैसे बार-बार मैदान में घुस जा रहा है। साथ ही यह भी कहा कि इससे वो प्रभावित नहीं हुए क्योंकि ब्रेक के दौरान भी उनका ध्यान केवल अपनी बल्लेबाजी पर केंद्रित रहता है।

By TaniskEdited By: Publish:Sat, 04 Sep 2021 03:39 PM (IST) Updated:Sat, 04 Sep 2021 03:39 PM (IST)
Eng vs Ind: जारवो 69 के मैदान में घुसने को लेकर इंग्लैंड के बल्लेबाज ओली पोप ने दी प्रतिक्रिया
एक बार फिर डेनियल जार्विस उर्फ जारवो 69 मैदान में घुसा। (फोटो- एएफपी)

लंदन, एएनआइ। भारत और इंग्लैंड के बीच खेले जा रहे चौथे टेस्ट मैच के दूसरे दिन एक बार फिर डेनियल जार्विस उर्फ जारवो 69 मैदान में घुस गया। जानी बेयरस्टो से टकराने के बाद उसे हमले के संदेह में गिरफ्तार किया गया है। यह घटना इंग्लैंड की पारी के 34वें ओवर के दौरान हुई। तब उमेश यादव गेंदबाजी कर रहेऔर मैच को पांच मिनट के लिए रोकना पड़ा। इग्लैंड के बल्लेबाज ओली पोप ने इसपर प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि उन्हें नहीं जारवो कैसे बार-बार मैदान में घुस जा रहा है। साथ ही यह भी कहा कि इससे वो प्रभावित नहीं हुए क्योंकि ब्रेक के दौरान भी उनका ध्यान केवल अपनी बल्लेबाजी पर केंद्रित रहता है।

ओली पोप ने प्रेस कांफ्रेंस के दौरान कहा, 'जारवो ने इस सीरीज में कई बार मैदान पर नजर आ चुका है। मुझे नहीं पता कि वह फिर से पिच पर कैसे आ गया है। ईमानदारी से कहूं तो मैं बस अपने बबल में रहने की कोशिश करता हूं और चाहता हूं कि मुझे कोई चीज प्रभावित न करे। वह जब भी मैदान पर आता है पांच मिनट के लिए खेल रूक जाता है। आपको इससे अपना ध्यान भंग नहीं होने देना चाहते। बल्लेबाजी की कला स्विच आन-आफ करने की तरह होती है। आप बीच-बीच में स्विच आफ करने की कोशिश करते हैं। मैं हमेशा अगली गेंद के लिए बेहतर तरीके से तैयार रहने की कोशिश करता हूं।'

कोचों और सीनियर खिलाड़ियों के साथ अच्छी बातचीत हुई

अपनी पारी के बारे में बात करते हुए, इंग्लैंड के बल्लेबाज पोप ने कहा, 'मैंने देखा है कि जो रूट ने इस सीरीज में कैसे प्रदर्शन किया है। उन्होंने कैसे ऐसी बल्लेबाजी की है। कोचों और सीनियर खिलाड़ियों के साथ अच्छी बातचीत हुई। मैं जानता हूं कि भारतीय आक्रमण बहुत कुशल है। उनका मुख्य कोशिश घुटने पर हमला करने की होती है। 

chat bot
आपका साथी