अम्फान तूफान में BCCI अध्यक्ष सौरव गांगुली के घर में गिरा पेड़, उठाने में जुटे 'दादा'

पश्चिम बंगाल में आए अम्फान तूफान में बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली के घर में एक आम का पेड़ गिर गया। इसकी तस्वीर उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की।

By Viplove KumarEdited By: Publish:Fri, 22 May 2020 01:19 AM (IST) Updated:Fri, 22 May 2020 01:19 AM (IST)
अम्फान तूफान में BCCI अध्यक्ष सौरव गांगुली के घर में गिरा पेड़, उठाने में जुटे 'दादा'
अम्फान तूफान में BCCI अध्यक्ष सौरव गांगुली के घर में गिरा पेड़, उठाने में जुटे 'दादा'

नई दिल्ली, जेएनएन। बुधवार का दिन कोलकाता वासियों को लिए तकलीफ भरा रहा। पश्चिम बंगाल में अम्फान तूफान का कहर देखने को मिला। 160 से 180 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार के इस प्रलयकारी तूफान ने राज्य में काफी तबाही मचाई। कोलकाता में जान माल की काफी क्षति हुई सड़कों के किनारे और बागान में खड़े पुराने पेड़ तूफान में उखड़ गए। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड के अध्यक्ष सौरव गांगुली को भी इस तूफान में नुकसान हुआ।

पश्चिम बंगाल और ओडिशा में बुधवार को अम्फान तूफान ने बड़ी तबाही मचाई। बंगाल में तूफान की वजह से बड़े- बड़े पेड़ के गिर गए और सड़क जाम हो गए। इस तबाही में 10 से 12 लोगों के मारे के मौत की भी खबर है।बीसीसीआई के मुखिया गांगुली के घर पर भी एक आम का पेड़ गिर पड़ा। इसकी तस्वीर खुद पूर्व कप्तान ने साझा की है। तूफान में घर पर गिरे पेड़ को हटाने की कोशिश में लगे गांगुली ने अपनी दो तस्वीरों को ट्विटर पर पोस्ट किया।

The mango tree in the house had to be lifted, pulled back and fixed again .. strength at its highest 😂😂 pic.twitter.com/RGOJeaqFx1

— Sourav Ganguly (@SGanguly99) May 21, 2020

तूफान में बीसीसीआइ अध्यक्ष सौरव गांगुली उर्फ दादा के कोलकाता के बेहला स्थित आवास में आम का पेड़ भी धराशायी हो गया। इसके बाद उक्त पेड़ को दादा खुद ही एक अन्य युवक की मदद से उठाने में जुट गए।

इसे भी पढ़ें:- सौरव गांगुली का स्मिथ ने किया समर्थन, कहा- ICC अध्यक्ष बने तो अच्छा होगा

कुछ फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हुए हैं, जिसमें दादा और अन्य लोग रस्सी की मदद से आम के पेड़ को खींचते दिख रहे हैं। पेड़ उनके घर की बालकनी के समीप गिरा हुआ दिखाई दे रहा है। बालकनी से वे रस्सी से उसे खींच रहे हैं।

chat bot
आपका साथी