टीम इंडिया के कोच की नियुक्ति में अभी लगेगा वक्त: गांगुली

बीसीसीआइ की क्रिकेट सलाहकार ‍समिति के सदस्य सौरव गांगुली ने कहा कि टीम इंडिया के नए कोच की नियुक्ति में अभी कम से कम दो महीने और लगेंगे।

By sanjay savernEdited By: Publish:Sun, 22 May 2016 04:42 PM (IST) Updated:Sun, 22 May 2016 05:06 PM (IST)
टीम इंडिया के कोच की नियुक्ति में अभी लगेगा वक्त: गांगुली

मुंबई। बीसीसीआइ की क्रिकेट सलाहकार समिति के सदस्य सौरव गांगुली ने कहा कि टीम इंडिया के नए कोच की नियुक्ति में अभी कम से कम दो महीने और लगेंगे। गांगुली ने कहा कि टीम इंडिया के कोच की नियुक्ति अभी निकट भविष्य में तो नहीं हो रही है। जिम्बाब्वे दौरे के पहले तो टीम को कोई कोच नहीं मिलने जा रहा है।
बीसीसीआइ सलाहकार समिति में सचिन तेंदुलकर और वीवीएस लक्ष्मण के साथ गांगुली भी शामिल है। गांगुली ने कहा- 11 जून से प्रारंभ होने वाले जिम्बाब्वे दौरे पर टीम पूर्णकालिक कोच के बगैर जाएगी। इस दौरे के बाद जुलाई-अगस्त में भारत को वेस्टइंडीज के दौरे पर जाना है, जिसमें चार टेस्ट मैच होंगे। डंकन फ्लेचर के रवाना होने के बाद भारतीय टीम निदेशक रवि शास्त्री के मार्गदर्शन में खेल रही थी, जिनका कार्यकाल टी-20 विश्व कप के साथ समाप्त हो गया।
गांगुली ने डे-नाइट टेस्ट का स्वागत करते हुए इस लंबे प्रारूप की बेहतरी के लिए उठाया जा रहा कदम बताया। बीसीसीआइ पहले ही घोषणा कर चुका है कि वह अक्टूबर-नवंबर में न्यूजीलैंड के खिलाफ डे-नाइट टेस्ट आयोजित करवाएगा।

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

खेल की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी