यहां पर मौजूद क्रिस गेल ने तोड़ी अपनी चुप्पी, बताया- केकेआर के खिलाफ क्यों नहीं खेले

IPL 2020 किंग्स इलेवन पंजाब इस वक्त बेहद खराब स्थिति में है। इस टीम ने अब तक सात मैच खेले हैं जिसमें से उसे छह में हार मिली है जबकि एक में जीत मिली है। गेल ने अब तक कोई मैच नहीं खेला है पर वो हैं कहां जानिए।

By Sanjay SavernEdited By: Publish:Sun, 11 Oct 2020 03:12 PM (IST) Updated:Sun, 11 Oct 2020 03:15 PM (IST)
यहां पर मौजूद क्रिस गेल ने तोड़ी अपनी चुप्पी, बताया- केकेआर के खिलाफ क्यों नहीं खेले
IPL 2020 किंग्स इलेवन पंजाब के बल्लेबाज क्रिस गेल (एपी फोटो)

नई दिल्ली, जेएनएन। किंग्स इलेवन पंजाब का शनिवार को केकेआर के साथ मुकाबला हुआ जिसमें टीम को हार का सामना करना पड़ा और इस सीजन में ये इस टीम की छठी हार थी। पंजाब इस वक्त बेहद बुरी स्थिति में है और उसने सिर्फ एक मैच ही जीते हैं। इस टीम के 2 अंक हैं और टीम आखिरी पायदान पर है।

टीम की इस हालत के बाद सवाल उठने लगे हैं कि क्रिस गेल को आखिर प्लेइंग इलेवन में क्यों जगह नहीं दी जा रही है। केकेआर के खिलाफ भी क्रिस गेल को प्लेइंग इलेवन में जगह नहीं दी गई थी। उन्हें शुरुआती कुछ मैचों में प्लेइंग इलेवन में शामिल नहीं किया गया, लेकिन जब उन्हें टीम में शामिल करने की बात आई तो उनकी तबीयत बिगड़ गई।

गेल को हैदराबाद के खिलाफ प्लेइंग इलेवन में जगह देने की बात की जा रही थी, लेकिन उनके पेट में संक्रमण हो गया। इसके बाद वो इसकी वजह से ही केकेआर के खिलाफ भी नहीं खेल पाए। अब क्रिस गेल ने खुद बताया कि आखिर वो क्यों नहीं खेल पा रहे हैं। उन्होंने इंस्टग्राम पर एक तस्वीर शेयर की जिसमें वो हॉस्पिटल की बेड पर नजर आ रहे हैं। उन्होंने अपनी आंखों पर खीरा रखा हुआ है और उनके दाहिने हाथ में कोई ड्रिंक है। इसके अलावा बाएं हाथ से उन्होंने फोन पकड़ा हुआ है और मुंह में गाजर का टुकड़ा दबाया हुआ है। ये तस्वीर बेहद फनी दिख रही है। 

उन्होंने इंस्टा पर ये तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा कि, मैं आपको बता दूं कि मैं लड़ाई किए बगैर कभी हार नहीं मान सकता। मैं यूनीवर्स बॉस हूं और कभी बदल नहीं सकता। आप मुझसे सीख सकते हैं, लेकिन हर वो चीज जो मैं करता हूं जरूरी नहीं कि वो आपको भी करना चाहिए। मेरे स्टाइल को मत भूलिए और आपके सपोर्ट के लिए शुक्रिया।  

 

View this post on Instagram

I can tell you this!!! I will never go down without a fight!! I Am The #UniverseBoss - That will never changed!! You can learn from me...but its not everything I do you should follow!! Don’t forget my style and flare too!! #LivingDiLife #Always 🇯🇲 Thanks for all your concerns peeps, much appreciated ✊🏿❤️🙏🏿 (I really was on a phone call) 😄

A post shared by KingGayle 👑 (@chrisgayle333) on Oct 10, 2020 at 10:27am PDT

हालांकि क्रिस गेल के बारे में ये साफ नहीं हुआ है कि वो कब तक टीम के लिए अब खेलेंगे। अब पंजाब की टीम का अगला मैच 15 अक्टूबर को आरसीबी के साथ होगा। हालांकि इस लीग में दोनों टीमें एक बार खेल चुकी हैं और पंजाब ने आरसीबी को हराया था। 

chat bot
आपका साथी