अमला ने स्थापित किए नए मानदंड: बावुमा

दक्षिण अफ्रीकी ओपनर तेंबा बावुमा ने चौथे और अंतिम टेस्ट के चौथे दिन के खेल के बाद कहा कि कप्तान हाशिम अमला ने रविवार की पारी से मैच बचाने के नए मानदंड स्थापित किए। उन्होंने कहा कि विपक्षी टीम ने जो दबाव बनाया था, हम उससे निपटने में सफल रहे।

By ShivamEdited By: Publish:Sun, 06 Dec 2015 09:51 PM (IST) Updated:Sun, 06 Dec 2015 09:54 PM (IST)
अमला ने स्थापित किए नए मानदंड: बावुमा

राज्य ब्यूरो, नई दिल्ली। दक्षिण अफ्रीकी ओपनर तेंबा बावुमा ने चौथे और अंतिम टेस्ट के चौथे दिन के खेल के बाद कहा कि कप्तान हाशिम अमला ने रविवार की पारी से मैच बचाने के नए मानदंड स्थापित किए। उन्होंने कहा कि विपक्षी टीम ने जो दबाव बनाया था, हम उससे निपटने में सफल रहे।

उन्होंने कहा, 'मैंने पिछले तीन मैच नहीं खेले हैं, लेकिन मैं कह सकता हूं कि उनकी अपेक्षा यह पिच ज्यादा बेहतर है। हम इस पर विकेट बचाने में सफल रहे और उम्मीद है कि सोमवार को भी ऐसा ही होगा। पांचवें दिन विकेट बदलता है और उस पर 90 ओवर खड़े रहना कठिन काम है, लेकिन अमला और एबी क्रीज पर हैं। इसके बाद फाफ डुप्लेसिस और डेन विलास भी हैं। हम इस उत्साह को आखिरी दिन भी बनाकर रखेंगे और इस मैच को ड्रॉ कराने की कोशिश करेंगे।' उन्होंने कहा कि व्यक्तिगत तौर पर दूसरी पारी में 117 गेंदों पर बनाए गए 34 रन मेरे टेस्ट करियर के सबसे कठिन रन हैं। मेरे करियर की यह सबसे कठिन समय में की गई बल्लेबाजी है।

क्रिकेट की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

खेल जगत की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी