499 रुपए में बुक करें हवाई टिकट, स्पाइस जेट लाई अर्ली बर्ड स्कीम

देश की दूसरी सबसे बड़ी विमानन कंपनी (मार्केट शेयर के मुताबिक) स्पाइस जेट ने हवाई यात्रियों को लुभाने के लिए आज से एक नई स्कीम लॉन्च की है। 'अर्ली बर्ड' के नाम से शुरू की गई इस योजना में घरेलू मार्ग पर यात्रियों को टिकट के लिए महज 4

By Edited By: Publish:Mon, 01 Sep 2014 01:26 PM (IST) Updated:Mon, 01 Sep 2014 01:34 PM (IST)
499 रुपए में बुक करें हवाई टिकट, स्पाइस जेट लाई अर्ली बर्ड स्कीम

मुंबई। देश की दूसरी सबसे बड़ी विमानन कंपनी (मार्केट शेयर के मुताबिक) स्पाइस जेट ने हवाई यात्रियों को लुभाने के लिए आज से एक नई स्कीम लांच की है। 'अर्ली बर्ड' के नाम से शुरू की गई इस योजना में घरेलू मार्ग पर यात्रियों को टिकट के लिए महज 499 रुपये खर्च करने पड़ेंगे। ये स्कीम सीमित समय के लिए होगी। इसके तहत टिकटों की बुकिंग आज से शुरू होकर सिर्फ तीन दिनों तक ही हो सकेगी।

स्पाइस जेट की ओर से दी गई जानकारी के मुताबिक योजना के तहत बुकिंग पर यात्रा की वैधता अगले साल की 16 जनवरी और 24 अक्टूबर तक रहेगी। इस छूट से यात्री एडवांस में ही अपनी छुंिट्टयों की प्लानिंग कर सकते हैं। ये छूट स्पाइस जेट के घरेलू मार्ग के सभी विमानों पर दी गई है। स्पाइस जेट के मुख्य वाणिज्य अधिकारी कनेश्वरण अविलि ने बताया कि अर्ली बर्ड स्कीम के तहत दी जा रही छूट का लाभ उठाकर यात्री एडवांस में अपनी छुंिट्टयां प्लान कर पैसों की बचत कर सकते हैं। अविलि ने कहा कि वर्ष के दौरान इससे ज्यादा छूट कभी नहीं दी गई थी। ये छूट सभी भारतीय यात्रियों को अपनी छुंिट्टयां इंजॉए करने के लिए अच्छा मौका देगा।

गौरतलब है कि स्पाइस जेट की ओर से प्रत्येक दिन 340 विमान 49 जगहों के लिए उड़ान भरते हैं। इनमें से 41 शहर भारत के होते हैं जबकि 8 विदेशों के शहर होते हैं।

पढ़ें: स्पाइस जेट की माली हालत बिगड़ी

पढ़ें: एयर फेयर में प्राइस वॉर का नया दौर

chat bot
आपका साथी