नीति आयोग का वेबसाइट हुआ लान्च

सरकार ने सोमवार को नीति आयोग की वेबसाइट पेश की जिसमें ब्लॉग का खंड भी है। इस पर लेख, फील्ड रिपोर्ट, परियोजना की प्रगति और अधिकारियों की राय होगी। सरकार ने 1 जनवरी को योजना आयोग की जगह नीति आयोग का गठन किया था। इसके बाद सरकार ने जनवरी के

By Shashi Bhushan KumarEdited By: Publish:Tue, 19 May 2015 12:24 PM (IST) Updated:Tue, 19 May 2015 12:39 PM (IST)
नीति आयोग का वेबसाइट हुआ लान्च

नई दिल्ली। सरकार ने सोमवार को नीति आयोग की वेबसाइट पेश की जिसमें ब्लॉग का खंड भी है। इस पर लेख, फील्ड रिपोर्ट, परियोजना की प्रगति और अधिकारियों की राय होगी। सरकार ने एक जनवरी को योजना आयोग की जगह नीति आयोग का गठन किया था। इसके बाद सरकार ने जनवरी के पहले सप्ताह में आयोग को ऐतिहासिक रिकॉर्ड (आर्काइव) में डाल दिया था।

नीति आयोग ने एक बयान में कहा, 'आयोग के उपाध्यक्ष डॉ अरविंद पनगढिय़ा ने आज नीति आयोग की वेबसाइट का बीटा स्वरूप जारी किया। डब्ल्यूडब्ल्यूडब्ल्यू डॉट नीति डॉट गव डॉट इन पर वेबसाइट की पहुंच बनाई जा सकती है।' फिलहाल यह वेबसाइट बीटा वर्शन में है। बयान में कहा गया कि वेबसाइट का अंतिम स्वरूप निर्माणाधीन है और इसका जल्द उन्नयन किया जाएगा। इस पोर्टल पर नीति आयोग के गठन, काम और मौजूदा गतिविधियों का ब्योरा होगा। इस वेबसाइट पर आयोग द्वारा अपने शुरुआती चरण में तैयार कुछ रिपोर्ट भी होंगी। इसमें कहा गया कि इस वेबसाइट में एक विशिष्ट तत्व भी है - नीति ब्लॉग जिनमें लेख, फील्ड रिपोर्ट, परियोजना की प्रगति और नीति अधिकारियों की राय शामिल होगी।

बिजनेस सेक्शन की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी