एयरलाइनों ने फिर पेश कीं छूट स्कीमें

एयरलाइनों की ओर से छूट स्कीमों की पेशकश का दौर फिर शुरू हुआ है। नकदी संकट से जूझ रही स्पाइस जेट ने सीमित अवधि के लिए एक तरफ के किराये की छूट स्कीम की पेशकश की है।

By Sachin MishraEdited By: Publish:Wed, 22 Oct 2014 12:54 AM (IST) Updated:Wed, 22 Oct 2014 12:33 AM (IST)
एयरलाइनों ने फिर पेश कीं छूट स्कीमें

मुंबई। एयरलाइनों की ओर से छूट स्कीमों की पेशकश का दौर फिर शुरू हुआ है। नकदी संकट से जूझ रही स्पाइस जेट ने 899 से 2,499 रुपये के दायरे में सीमित अवधि के लिए एक तरफ के किराये की छूट स्कीम की पेशकश की है।

कलानिधि मारन की बजट फ्लाइट की इस 'दिवाली धमाका सेल' की घोषणा के तुरंत बाद ही जेट एयरवेज, इंडिगो जैसी अन्य निजी कंपनियों ने भी रियायती टिकट स्कीमों की पेशकश की।

स्पाइसजेट के मुताबिक, स्कीम के अंतर्गत 26 अक्टूबर तक टिकट बुक कराए जा सकते हैं। यह बुकिंग एक नवंबर से 15 दिसंबर के बीच की यात्रा अवधि के लिए होगी। जेट एयरवेज ने भी पांच दिवसीय त्योहारी ऑफर दिया है। यह घरेलू नेटवर्क पर बुधवार से 26 अक्टूबर तक खुला रहेगा। इसमें भी टिकट की शुरुआत 899 रुपये से है। त्योहारी ऑफर के तहत एक नवंबर से 15 दिसंबर के बीच यात्रा की जा सकेगी।

इंडिगो ने भी विशेष दिवाली ऑफर के तहत 21 अक्टूबर से 25 अक्टूबर तक बुक कराए जाने वाले सभी टिकटों पर 500 रुपये की छूट देने का एलान किया है। इसके जरिये अगले साल 28 मार्च तक यात्रा पर की जा सकेगी।

पढ़ें: जेट एयरवेज और स्वाइस जेट में सस्ते किराये की होड़

सिर्फ 908 रुपये में जेट एयरवेज से भरें उड़ान

chat bot
आपका साथी