IIFL गोल्ड लोन ने मुफ्त गोल्ड क्वाईन ऑफर किया पेश

जिसमें 50 ग्राहकों को 24 कैरट शुद्धता का 1 ग्राम का सोने का सिक्का मुफ्त दिया जाएगा।

By NiteshEdited By: Publish:Tue, 05 Feb 2019 01:40 PM (IST) Updated:Tue, 05 Feb 2019 01:40 PM (IST)
IIFL गोल्ड लोन ने मुफ्त गोल्ड क्वाईन ऑफर किया पेश
IIFL गोल्ड लोन ने मुफ्त गोल्ड क्वाईन ऑफर किया पेश

नई दिल्ली (बिजनेस डेस्क)। देश की सबसे बड़ी नॉन-बैंकिंग फाइनेंस कंपनियों में से एक इन्फोलाईन फाइनेंस लिमिटेड की नॉन बैंकिंग फाइनेंस इकाई-आईआईएफएल गोल्ड लोन ने उत्तर भारत के राजस्थान, दिल्ली-एनसीआर, पंजाब, हरियाणा, उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड में ग्राहकों के लिए एक आकर्षक ऑफर 'गोल्ड लोन पे फ्री गोल्ड' पेश किया है। कंपनी की ओर से मंगलवार को जारी आधिकारिक बयान में कहा गया है कि इस ऑफर के तहत 21 जनवरी, 2019 से 19 फरवरी, 2019 के बीच दिए जाने वाले सभी नए गोल्ड लोंस (रिबुकिंग को छोड़कर) अप्रैल, 2019 के अंतिम सप्ताह में आयोजित लकी ड्रॉ में शामिल किए जाएंगे, जिसमें 50 ग्राहकों को 24 कैरट शुद्धता का 1 ग्राम का सोने का सिक्का मुफ्त दिया जाएगा।

कंपनी के प्रवक्ता ने कहा कि यह ऑफर उत्तर भारत के राजस्थान, दिल्ली-एनसीआर, पंजाब, हरियाणा, उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड में 230 आईआईएफएल गोल्ड लोन शाखाओं पर उपलब्ध होगा।

आईआईएफएल गोल्ड लोन इंडिया इन्फोलाईन फाइनेंस लिमिटेड (आईआईएफएल फाइनेंस) का हिस्सा है, जो भारत की सबसे बड़ी नॉन-बैंकिंग फाइनेंस कंपनियों में से एक है। आईआईएफएल लोन उत्पादों की विस्तृत श्रृंखला, जैसे 0.77 फीसद प्रतिमाह की न्यूनतम ब्याज दर के साथ गोल्ड लोन प्रदान करता है।

आईआईएफएल 5 मिनट के अंदर सबसे ज्यादा तीव्रता से गोल्ड लोन अनुमोदन प्रदान करने के लिए मशहूर है। यह आसान डिजिटल भुगतान के विकल्प प्रदान करता है।

आईआईएफएल ग्रुप का नॉन-बैंकिंग फाइनेंस अंग, इंडिया इन्फोलाईन फाइनेंस लिमिटेड एक महत्वपूर्ण नॉन-बैंकिंग फाइनेंशियल कंपनी है, जो सार्वजनिक जमा स्वीकार नहीं करती और होम एवं प्रॉपर्टी लोन, गोल्ड लोन, कमर्शियल वेहिकल फाइनेंस, लोन अगेंस्ट सिक्योरिटीज, एसएमई बिजनेस एवं माईक्रो-फाइनेंस लोन के बिजनेस में संलग्न है।

आईआईएफएल को क्राईसिल ने एए (स्टेबल) की, आईसीआरए ने एए (स्टेबल) की और केयर ने एए (पॉजिटिव) की दीर्घकालिक क्रेडिट रेटिंग दी है। 

chat bot
आपका साथी