कोरोनोवायरस से निपटने के लिए Hero Cycles दे रही 100 करोड़ रुपए की सहायता राशि

Hero Cycles ने मुंजाल की अध्यक्षता में एक आपातकालीन निगरानी सेल की स्थापना की है जो महामारी के आर्थिक नतीजों पर बारीकी से नजर रख रही है।

By NiteshEdited By: Publish:Tue, 24 Mar 2020 01:02 PM (IST) Updated:Tue, 24 Mar 2020 06:06 PM (IST)
कोरोनोवायरस से निपटने के लिए Hero Cycles दे रही 100 करोड़ रुपए की सहायता राशि
कोरोनोवायरस से निपटने के लिए Hero Cycles दे रही 100 करोड़ रुपए की सहायता राशि

नई दिल्ली, पीटीआइ। कोरोनावायरस महामारी से निपटने के लिए धीरे-धीरे फंड आने शुरू हो रहे हैं। हीरो साइकिल ने मंगलवार को कहा कि वह इस वायरस के प्रकोप को कम करने के लिए और इससे लड़ने के लिए आपात निधि में 100 करोड़ रुपये का योगदान दे रही है।

हीरो मोटर्स कंपनी के चेयरमैन पंकज एम मुंजाल ने कहा कि हम एक संगठन के रूप में मानवीय दृष्टिकोण के साथ व्यापार के सिद्धांतों के लिए खड़े हैं, हम आपात निधि में 100 करोड़ रुपये की मदद कर रहे हैं।

उन्होंने कहा कि कंपनी विभिन्न राज्य सरकारों को भी हर संभव मदद देने के लिए पहुंच रही है।

हीरो साइकिल्स ने भी मुंजाल की अध्यक्षता में एक आपातकालीन निगरानी सेल की स्थापना की है, जो महामारी के आर्थिक नतीजों पर बारीकी से नजर रख रही है।

कंपनी ने कहा कि सेल आपूर्ति श्रृंखला को फिर से शुरू करने की योजना की देखरेख कर रहा है और स्थिति सामान्य होने पर कर्मचारियों और उनके परिवारों के लिए चिकित्सा सहायता पर भी नजर है। 

कोरोनावायरस से जंग के लिए रिलायंस इंडस्ट्रीज ने कहा है कि वह अपने अस्थायी कर्मचारियों और कॉन्ट्रैक्ट पर काम करने वाले लोगों को मजदूरी का भुगतान करेगी। साथ ही कंपनी ने COVID-19 रोगियों के परिवहन के लिए इस्तेमाल होने वाले सभी इमरजेंसी सेवा वाहनों के लिए मुफ्त ईंधन देने की घोषणा की है। कंपनी अपने मास्क बनाने के अपने उत्पादन क्षमता को बढ़ाएगी और एक दिन में 1 लाख फेस मास्क बनाएगी।

chat bot
आपका साथी