SBI दे रहा YONO App पर प्री-अप्रूव्ड टू व्हीलर लोन, जानिए कितनी मिलेगी राशि

Easy Ride लोन योजना लोन रूप में 3 लाख रुपये तक की लोन राशि और वाहन की ऑन-रोड कीमत का 85 फीसद कर्ज तक देती है। यह अधिकतम चार वर्षों के लिए 10.5% से शुरू होने वाली वार्षिक ब्याज दर को कवर करेग।

By NiteshEdited By: Publish:Tue, 02 Nov 2021 04:15 PM (IST) Updated:Wed, 03 Nov 2021 06:58 AM (IST)
SBI दे रहा YONO App पर प्री-अप्रूव्ड टू व्हीलर लोन, जानिए कितनी मिलेगी राशि
SBI offers pre approved 2 wheeler loan on mobile app

नई दिल्ली, पीटीआइ। भारतीय स्टेट बैंक (SBI) ने मंगलवार को अपने मोबाइल एप्लिकेशन YONO पर प्री-अप्रूव्ड टू-व्हीलर लोन 'SBI Easy Ride' लॉन्च किया। योनो ऐप के माध्यम से बैंक ब्रांच में गए बिना एंड-टू-एंड पेपरलेस प्रक्रिया के माध्यम से लोन मिल सकता है। Easy Ride लोन योजना लोन रूप में 3 लाख रुपये तक की लोन राशि और वाहन की ऑन-रोड कीमत का 85 फीसद कर्ज तक देती है। यह अधिकतम चार वर्षों के लिए 10.5% से शुरू होने वाली वार्षिक ब्याज दर को कवर करेग। बैंक ने अपने बयान में कहा कि न्यूनतम लोन राशि 20,000 रुपये तय की गई है। बैंक ने कहा कि लिया गया लोन सीधे डीलर के खाते में भेज दी जाएगी।

यह भी पढ़ें: आपके Aadhaar का कहां-कहां हुआ है इस्तेमाल, घर बैठे ऐसे लगाएं पता

SBI चेयरमैन दिनेश खारा ने कहा, SBI की कोशिश रहती है कि हमेशा यूनिक प्रोडक्ट और सेवाओं की लॉन्चिंग की जाए, जो हमारे ग्राहकों को सुविधाजनक और परेशानी मुक्त बैंकिंग अनुभव दे सकें।

यह भी पढ़ें: Mobile App के जरिये लोन लेने से फर्जीवाड़े की आशंका ज्यादा, इन बातों का रखें ख्याल

बैंक ने कहा, उसने योनो प्लेटफॉर्म पर 20 से अधिक श्रेणियों में 110 से अधिक ई-कॉमर्स कंपनियों के साथ भागीदारी की है और योनो प्लेटफॉर्म पर अन्य पहलों में योनो कृषि, योनो कैश और पीएपीएल शामिल हैं। नवंबर 2017 में लॉन्च होने के बाद से ऐप को 8 करोड़ 90 लाख बार डाउनलोड और 4 करोड़ 20 लाख से अधिक बार रजिस्टर्ड किया जा चुका है। इसके 9 करोड़ 10 लाख ग्राहक इंटरनेट बैंकिंग का उपयोग कर रहे हैं जबकि मोबाइल बैंकिंग का इस्तेमाल 2 करोड़ ग्राहक कर रहे हैं। योनो ऐप के 4 करोड़ 20 लाख से अधिक रजिस्टर्ड यूजर हैं और उनमें से लगभग 1 करोड़ 10 लाख रोजाना लॉगिन करते हैं।

यह भी पढ़ें: इन बैंकों के ग्राहक बिना कार्ड के भी ATM से निकाल सकते हैं पैसा, जानिए कैसे

chat bot
आपका साथी