धर्म की शिक्षा देते-देते नाबालिग को लेकर फरार हो गया इमाम, मची सनसनी

पश्चिम चंपारण जिले में जगदीशपुर में एक इमाम धर्म की शिक्षा देते-देते शादी की नीयत से एक नाबालिग बच्ची को ही लेकर फरार हो गया। बच्ची उसके पास धर्म की शिक्षा लेने को जाती थी।

By Kajal KumariEdited By: Publish:Sat, 07 Sep 2019 04:34 PM (IST) Updated:Sat, 07 Sep 2019 08:08 PM (IST)
धर्म की शिक्षा देते-देते नाबालिग को लेकर फरार हो गया इमाम, मची सनसनी
धर्म की शिक्षा देते-देते नाबालिग को लेकर फरार हो गया इमाम, मची सनसनी

पश्चिम चंपारण, जेएनएन। बेतिया जिले में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। धर्म के प्रति जागरूकता फैलाने के लिए एक इमाम सुपौल से आया था। लेकिन धर्म की शिक्षा देते-देते शादी की नीयत से एक नाबालिग को ही लेकर फरार हो गया है। मामले में जगदीशपुर थाने में आरोपी इमाम के साथ-साथ उसकी पत्नी और बेटी के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है।

आरोपी इमाम मोहम्मद नौशाद, जिसकी उम्र 35 साल है। इमाम सुपौल जिले का रहने वाला है। वह अपनी पत्नी रबेया खातून और नाबालिग बेटी खुशबू खातून के साथ गांव के मस्जिद के समीप रहता था। मस्जिद में नमाज के साथ-साथ गांव के बच्चों को धर्म की शिक्षा भी देता था। नाबालिग लड़की भी उससे धर्म शिक्षा लेने के लिए प्रतिदिन जाती थी।

इसी क्रम में आरोपी की पत्नी और बेटी ने पीड़िता को झांसे में लिया और बहला-फुसलाकर उसे इमाम के साथ फरार करा दिया। नाबालिग लड़की के पिता मजदूर हैं और उसकी मां चूड़ी बेचने का काम करती है। दो दिन पूर्व जब पीड़िता के माता-पिता काम पर चले गए तो इसी दौरान इमाम नाबालिग लड़की को लेकर फरार हो गया।

दंपती जब काम से लौटे तो घर में पीड़िता नहीं थी। इमाम भी गायब था। जब दंपती इमाम की पत्नी व बेटी से पूछताछ करने के लिए गए तो वे दोनों मारपीट पर उतारू हो गए। जगदीशपुर के थानाध्यक्ष कैलाश कुमार ने बताया कि मामले मे प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। जांच शुरू कर दी गयी है।

chat bot
आपका साथी