अपराधी ने युवक को गोली मार किया जख्मी

योगापट्टी थाना क्षेत्र के चुनहवा पुल के समीप बेतिया-नवलपुर मुख्य सड़क पर लगी योगापट्टी-नवलपुर थाना क्षेत्र के परिसीमन बोर्ड के पास अज्ञात अपराधियों ने युवक (28 वर्षीय) को अंधाधुंध गोलियां चलाकर घायल कर दिया।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 05 Apr 2019 01:13 AM (IST) Updated:Fri, 05 Apr 2019 06:30 AM (IST)
अपराधी ने युवक को गोली मार किया जख्मी
अपराधी ने युवक को गोली मार किया जख्मी

बेतिया । योगापट्टी थाना क्षेत्र के चुनहवा पुल के समीप बेतिया-नवलपुर मुख्य सड़क पर लगी योगापट्टी-नवलपुर थाना क्षेत्र के परिसीमन बोर्ड के पास अज्ञात अपराधियों ने युवक (28 वर्षीय) को अंधाधुंध गोलियां चलाकर घायल कर दिया। घटना गुरुवार एक बजे की बतायी जा रही है। जख्मी युवक की पहचान नवलपुर थाना क्षेत्र के निमुईया गांव निवासी रविंद्र यादव पिता जगन यादव के रूप हुई है। घटना की खबर पर पहुंची नवलपुर पुलिस ने जख्मी युवक रविन्द्र यादव को इलाज के लिए योगापटटी पीएचसी लाई। जहां स्थिति बिगड़ता देख चिकित्सकों ने बेतिया रेफर कर दिया। घायल युवक रविन्द्र यादव के द्वारा घटनास्थल पर ग्रामीणों को जानकारी दी। जिसमें बताया कि उसे बेतिया से घर लौटने के क्रम में बथुवडिया थानाक्षेत्र के रूपवलिया गांव निवासी प्रमोद यादव अनिल यादव, जमादार यादव, हरिओम यादव और संगीता देवी साजिश के तहत उसे योगापटटी और नवलपुर के मध्य चुनहवा पुल के पास रोका गया। उस पर इन आरोपियों द्वारा अंधाधुंध गोलियां चलाई गई। गोली लगने के बाद वह सड़क किनारे खेत में गिर गया। गोलियों की आवाज पर ग्रामीणों के पहुंचने पर सभी आरोपी फरार हो गये। वहीं, घटना के बाद पीएचसी योगापटटी पहुंचे घायल युवक के पिता जगन यादव ने बताया कि उसका लड़का सुबह बेतिया जाने के लिए घर से साइकिल से निकला था। और उसे फोन पर सूचना मिली कि उसे गोली मार दिया गया है। घायल युवक रविन्द्र यादव को बाएं कंधा के उपर कंधा के नीचे और बाएं पैर में तीन गोली लगी है। घटना के बाद पुलिस मामले में छानबीन में जुट गए हैं। थानाध्यक्ष राजीव रजक ने बताया कि घटना के बाद घायल युवक को ईलाज के लिए बेतिया भेजा गया। घायल युवक रविन्द्र यादव दो वर्ष पूर्व हुए एक मुन्ना यादव की हत्या के आरोप में जेल से बेल पर चार माह पूर्व घर आया था। घायल युवक के होश में आने के बाद ही घटना की सच्चाई सामने आएगी। घायल युवक है हत्या का आरोपित, बेल पर है बाहर

इधर गोली लगने से घायल युवक पर हत्या का आरोप है। जिसमें वह महीनों से जेल में रहकर चार माह पूर्व बेल पर जेल से बाहर आया है। रविन्द्र यादव पर बथुवडिया थाना क्षेत्र के रूपवलिया गांव निवासी मुन्ना यादव पिता जमादार यादव की हत्या का आरोप नवलपुर थाना कांड संख्या 363/2017 का दर्ज है। दर्ज कांड में घायल युवक रविन्द्र यादव पर मुन्ना यादव को अपने घर निमुईया गांव में 17 सितंबर 2017 को विश्वकर्मा पूजा के प्रसाद खिलाने के लिए बुलाकर हत्या कर शव को गंडक नदी में फेंक देने का आरोप है।

chat bot
आपका साथी